ड्रग्स केस में फंसे अर्जुन रामपाल, NCB ने घर पर मारा छापा, इसे किया गिरफ्तार

0
90
Arjun Rampal trapped in drugs case, NCB raided home, arrested it

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में आए ड्रग्स एंगल (Drugs Angle) की जांच अभी भी की जा रही है. साथ ही गिरफ्तारी का सिलसिला भी जारी है. इस केस को लेकर अब बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) पर भी शिकंजा कसता नजर आ रहा है. दरअसल हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्टर के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा है. बताया जा रहा है कि एनसीबी की एक टीम की ओर से अर्जुन रामपाल के घर और दफ्तर में सर्च ऑपरेशन अंजाम दिया गया. एनसीबी सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी की माने तो, अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को अफसरों ने हिरासत में ले लिया है.

दरअसल ड्रग्स केस में कई नामचीन स्टार्स में एक्टर अर्जुन रामपाल का नाम भी सामने आ चुका है. अर्जुन से पहले एनसीबी की टीम ने ड्रग्स रखने और खरीद-फरोख्त करने के मामले में एक्टर की गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला डिमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस को अफसरों ने फिर से अपनी हिरासत में ले लिया है. जानकारी की माने तो इससे पहले भी अर्जुन की गर्लफ्रेंड के भाई को जब एनसीबी ने गिरफ्तार किया था तब उन्हें बेल मिल गई थी. लेकिन छूटने के बाद फिर से अगिसियालोस को टीम ने हिरासत में ले लिया है. यही नहीं हाल ही में प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला के घर भी ड्रग्स के मामले में छापेमारी की गई थी.

arjun-rampal

नाडियावाला फिल्म ‘फिर हेरा फेरी’ और ‘वेलकम बैक’ जैसी मशहूर मूवीज को बनाने के लिए जाने जाते हैं. छापेमारी के दौरान कहा जा रहा है कि, नाडियाडवाला के घर से करीब 10 ग्राम गांजा और तीन मोबाइल फोन अफसरों ने अपनी गिरफ्त में लिया है. इसके साथ ही दो गवाहों की मौजूदगी में फिरोज की पत्नी शबाना सईद को NCB टीम ने अरेस्ट कर लिया है. बता दें कि ड्रग्स केस को लेकर शनिवार के दिन एनसीबी की टीम ने मुंबई की चार अलग-अलग जगहों पर छापा मारा था. जिसमें चार लोगों की गिरफ्तारी भी हुई थी. जिनसे एजेंसी इस मसले के सिलसिले में पूछताछ कर रही है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here