‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ का ट्रेलर रिलीज, बिना हथियार आतंकवादी को पकड़ने निकले अर्जुन कपूर

0
11

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड का इंतजार दर्शक काफी समय से कर रहे हैं। इस फिल्म में अर्जुन काफी सीरियस अंदाज में नजर आने वाले हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का पोस्टर और टीजर रिलीज किया गया था। वहीं आज कुछ देर पहले ही फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है। इस ट्रेलर के रिलीज की जानकारी खुद अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिंक शेयर कर की है।

बात फिल्म के ट्रेलर की करें तो ये कुल 2 मिनट और 30 सेकेंड का है। इस ट्रेलर की शुरुआत में देश में लगातार हो रहे सीरियल बम ब्लास्ट के बारे में जिक्र करते दिखाया गया है। इसके बाद एक और बम ब्लास्ट के साथ एक डायलॉग सुनाई देता है, ये जंग है इस जंग में कुछ भी हो, चाहे मरेंगे या मारेंगे। मिलेगी तो जन्नत ही। ये डायलॉग बम ब्लास्ट करने वाला कहता दिखाई दिया है।

अगले ही पल अर्जुन कपूर राजेश शर्मा के सामने पहुंच जाते हैं और उनसे एक मिशन की बात करते हैं। जिसके बाद राजेश शर्मा अर्जुन के साथ आए चार लोगों को देख कहते हैं कि तुम इन चारों के साथ इंडिया के उस मोस्ट वॉन्टेड को पकड़ कर लाओगे। इसके साथ ही वो ये भी कहते हैं कि इस मिशन पर उन्हें ना तो हथियार मिलेंगे ना ही कोई सपोर्ट। जवाब में अर्जुन हांमी भरते हैं।

इसके बाद चार दिन के अंदर अर्जुन उस मोस्ट वॉन्टेड को ढूंढने के लिए काठमांडू पहुंच जाते हैं। वहां ये चारों एक टूरिस्ट के तौर पर एंट्री करते हैं और अपने मिशन में जुट जाते हैं। इस मिशन के दौरान कई बार अर्जुन और उस मोस्ट वॉन्टेड का आमना-सामना भी होता दिखाया गया है। वहीं इस दौरान राजेश शर्मा बार-बार सरकार के सामने मदद के लिए भी कहते दिखेंगे। ट्रेलर में काफी अच्छे तरीके से मिशन को दिखाया गया है।

ट्रेलर काफी शानदार है लेकिन ट्रेलर टीजर की तरह टाइट नहीं दिखा है। फिल्म में अर्जुन काफी इंटेस एक्टिंग करते दिख रहे हैं लेकिन वो हर डायलॉग एक ही अंदाज में बोलते दिखे हैं। बता दें फिल्म की शूटिंग नेपाल, काठमांडू और पटना की लोकेशन में की गई है। इस फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया है। फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनाई गई है। ये फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here