देश के लिए बुरी खबर अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती!

0
94
Amitabh Bachchan admitted in hospital, know the whole truth

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपनी तस्वीरें, वीडियो और मजेदार किस्से सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। दो महीने पहले अमिताभ बच्चन कोविड-19 (Covid-19) से पीड़ित थे, जिसके बाद उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह करीब 20-25 दिनों तक अस्पताल में भर्ती थे। हालांकि, फैंस की शुभकामनाओं के बाद अमिताभ बच्चन बिल्कुल स्वस्थ्य हो गए थे और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। लेकिन एक बार फिर सोशल मीडिया पर खबरें आ रही हैं कि अमिताभ बच्चन को फिर से नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 Amitabh Bachchan admitted in hospital, know the whole truth

वायरल खबरों में कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती कराया गया क्योंकि उन्हें चोट लगी है। उन्हें शनिवार को भर्ती कराए जाने की बात कही गई थी। हालांकि, ये खबर बिल्कुल फेक है। अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती नहीं हैं, वह मुंबई स्थित अपने घर में हैं। फिलहाल अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह कुछ फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं।

बता दें कि, हाल ही में पोलैंड सरकार ने फैसला लिया है कि वह अपने शहर व्रोकला (Wroclaw) में एक चौक का नाम बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन के नाम पर रखेगा। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने दी। उन्होंने इसकी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की। जानकारी के लिए बता दें कि, पोलैंड में अमिताभ बच्चन के पिता का काफी सम्मान किया जाता है। पिछले साल ही उनके पिता के लिए प्रार्थना रखी गई थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here