अमेरिकी अभिनेत्री जेसिका कैंपबेल का रहस्यमय परिस्थितियों में निधन, बाथरूम में मिला शव

0
157
American actress Jessica Campbell dies under mysterious circumstances, body found in bathroom

एक अमेरिकी अभिनेत्री और प्राकृतिक चिकित्सक जेसिका कैंपबेल का पिछले महीने रहस्यमय परिस्थितियों में निधन हो गया था। जेसिका की उम्र सिर्फ 38 साल थी, और वह 29 दिसंबर को अपने पोर्टलैंड के घर पर मृत पाई गई थी। फिल्म ‘इलेक्शन’ में अभिनय करने वाली जेसिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी तक उसके परिवार को नहीं मिली है और यह पता नहीं चल पाया है कि उसकी मौत किस वजह से हुई।

जेसिका की चचेरी बहन सारा वेसलिंग ने मीडिया को उनकी मौत की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि जेसिका हमेशा की तरह अपने क्लिनिक गई और उस दिन अपने परिवार से मिली। सारा का कहना है कि जेसिका बाथरूम गई थी, लेकिन अगर वह वापस नहीं आई, तो उसकी माँ जाँच करने गई। जेसिका बाथरूम में फर्श पर पड़ी मिली थी। परिवार के अनुसार, जेसिका कुछ समय से सांस की तकलीफ से पीड़ित हैं।

Jessica campbell

जेसिका ने रीज़ विदरस्पून के साथ फिल्म ‘इलेक्शन’ में काम किया है, साथ ही कुछ टीवी शो में भी काम किया है। फिर उन्होंने अभिनय छोड़ दिया और एक डॉक्टर के रूप में अपना करियर शुरू किया था। जेसिका अपने 10 साल के बेटे ओलिवर को छोड़कर गई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here