बॉलीवुड

शाहरुख खान से ज्यादा है अक्षय कुमार की फीस, कठपुतली के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने तोड़ी चुप्पी

Akshay Kumar's fee is more than Shah Rukh Khan, Kathputli producer Jackky Bhagnani broke his silence

फीस के रूप में मोटी रकम वसूलने वाले अभिनेता लगातार खबरों में हैं, यहां तक ​​कि निर्माता भी इस विषय पर खुलकर बात कर रहे हैं। भूषण कुमार और करण जौहर ने उन अभिनेताओं की आलोचना की, जो एक वांछित आउटपुट दिए बिना एक फिल्म के लिए 25-30 करोड़ रुपये की बोली लगाते हैं। फिल्में न चलने के बावजूद वे अपनी कीमत कम करने पर विचार नहीं करते हैं जो निर्माताओं को बजट के भीतर फिल्म बनाने के लिए प्रभावित करता है। हाल ही में, रिपोर्टों ने दावा किया कि शाहरुख खान ने कटपुतली में अक्षय कुमार की तुलना में पठान के लिए कम शुल्क लिया। इसने निर्माता जैकी भगनानी को चौंका दिया और उन्हें गलत गणना बताते हुए रिपोर्टों को खारिज कर दिया।

कथित तौर पर, शाहरुख खान ने एक फिल्म के लिए अक्षय कुमार से आधे से भी कम शुल्क लिया। कथित तौर पर, SRK ने अपनी आगामी फिल्म पठान के लिए 40 करोड़ रुपये की बोली लगाई, जबकि अक्की ने कटपुतली के लिए 120 करोड़ रुपये मांगे। SRK की फीस में प्रॉफिट-शेयरिंग डील शामिल थी जबकि कुमार की फीस फिल्म के बजट का 80% थी। कटपुतली का निर्माण करने वाले जैकी भगनानी ने इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

अक्षय कुमार की हाल ही में कटपुतली और बेल बॉटम नामक दो फिल्मों का निर्माण करने वाले जैकी चुप नहीं रह सके । उन्होंने शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फीस की तुलना करने वाली खबरों पर खुलकर बात की। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, निर्माता ने कहा कि जो कोई भी अभिनेताओं की फीस की गणना करता है वह गलत गणना कर रहा है जिससे पता चलता है कि उद्योग के हर शीर्ष अभिनेता की फिल्मों के लाभ में हिस्सेदारी है।

आगे बताते हुए जैकी भगनानी ने कहा, उनकी कुल फीस उस हिस्सेदारी का एक फंक्शन है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करती है। उन्होंने आगे कहा कि एक अभिनेता के आधार शुल्क की तुलना दूसरे अभिनेता की कुल लाभ कमाई के साथ सेब की तुलना संतरे से करने जैसा है। जबकि भगनानी ने अक्षय कुमार की फीस के बारे में विस्तार से नहीं बताया, उन्होंने यह कहते हुए समाप्त किया कि जब अभिनेता अपनी फीस लेने की बात करते हैं तो वह सबसे निष्पक्ष होते हैं।

इससे पहले अक्षय कुमार फिल्म बनाने की लागत को 30-40 प्रतिशत तक कम करने की बात कह चुके हैं। बॉक्स ऑफिस पर कई फ्लॉप फिल्मों के मालिक इस अभिनेता ने टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के लिए वेतन कटौती भी स्वीकार की थी।

About the author

Bollywoodlocha Team

If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Leave a Comment