रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी से करण जौहर को निकाला, पैसे भी किए वापस

0
162
सूर्यवंशी

अपनी काबिलियत के दम पर कुछ ही समय में बॉलीवुड में सुपरहिट स्टार बनने वाले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पहली बार नेपोटिज्म का मुद्दा इतना गरमाया। हालांकि ऐसा पहली बार बिल्कुल नहीं था कि कोई एक्टर या एक्ट्रेस नेपोटिज्म का शिकार न हुई हों लेकिन जितना आज इस मुद्दे में दम है, शायद ऐसा पहले नहीं होता था। सोशल मीडिया पर जब मुद्दा उठा तो स्टार किड से लेकर करण जौहर ट्रोलिंग का शिकार होने लगे। आज स्थिति ऐसी है कि सुशांत सिंह के फैंस करण जौहर की फिल्मों को बैन करने की मांग कर रहे हैं। अब इस बीच अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी ने करण को ही अपनी फिल्म से दरकिनार कर दिया है।

और पढ़े: 17 साल की नाबलिग लड़की से महिला ने की शादी, फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला

सूर्यवंशी

जी हां, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी ने करण जौहर को अपनी फिल्म सूर्यवंशी से हटा दिया है और सिर्फ हटाया ही नहीं है बल्कि फिल्म में लगे पैसे भी वापस कर दिए हैं। करण इस फिल्म में को-प्रोड्यूसर थें। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर ये अनुमान लगाया ही जा रहा था कि उन्हें इस फिल्म से हटा दिया जाएगा, लेकिन अब आधिकारिक ट्वीट से इस खबर पर मुहर भी लग गई।

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के इस फैसले पर कई यूजर्स सवाल उठा रहे हैं। उनका कहना है कि करण को फिल्म से निकालने की पीछे वजह सूर्यवंशी को विवादों से बचाना है। बता दें कि ये फिल्म पहले 26 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते नहीं रिलीज की गई। अब ये फिल्म क्रिसमस-डे के दिन रिलीज होगी।

और पढ़े: पहली फिल्म हिट लेकिन बाद में फ्लॉप हुए ये 5 बॉलीवुड सेलेब्स, नंबर 2 ने भारत ही छोड़ दिया

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here