सलमान से पहले इस शख्स से प्यार करती थी ऐश्वर्या राय, नाम सुनते ही नाराज हो जाते हैं अभिषेक

97
566
Aishwarya Rai used to love this person before Salman, Abhishek gets angry on hearing the name

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की घर की बहू बनकर सम्मानजनक जीवन व्यतीत कर रही है. ऐश्वर्या राय का अभिनय करियर बेहद ही शानदार रहा है. वह अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही है.

सलमान खान से पहले किसी और को चाहती थी ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय और सलमान खान का अफेयर जगजाहिर है. इन दोनों के अफेयर ने हिंदी सिनेमा जगत में खूब सुर्खियां बटोरी थी. ज्यादातर लोग समझते हैं कि ऐश्वर्या राय का पहला प्यार सलमान खान ही हैं. अगर आप भी ऐसा ही समझते हैं तो आप बिल्कुल गलत है. क्योंकि सलमान खान से पहले ऐश्वर्या राय किसी और से प्यार करती थी.

राजीव मूलचंदानी है ऐश्वर्या का पहला प्यार

आइए आपको बताते हैं आखिर कौन है वह जो सलमान खान से पहले ऐश्वर्या राय की जिंदगी में आया था. आपको बता दें की ऐश्वर्या ने सबसे पहले राजीव मूलचंदानी नाम के एक शख्स से प्यार किया था. खबरों की माने तो ऐश्वर्या राय से अफेयर से पहले राजीव मूलचंदानी का एक्ट्रेस मनीषा कोइराला से ब्रेकअप हुआ था. जिस बात की खबर खुद मनीषा ने ही दी थी।

aishwarya rai with rajeev moolchandani

ये बात उन दिनों की है जब ऐश्वर्या ने अभी फिल्मों में कदम नहीं रखा था. तब वो मॉडलिंग और ब्यूटी कॉन्टेस्ट आदि में भाग लेती थी। हालांकि सभी उनकी सुंदरता की खूब तारीफ करते थे और इसी सब के बीच उनकी मुलाकात हुई राजीव मूलचंदानी से जो खुद भी मॉडलिंग करते थे।

ये मुलाक़ात धीरे-धीरे काफी बढ़ गयी और वो एक दूसरे के नजदीक आ गए और इसी के साथ ही उनका प्यार भी परवान चढ़ता चला गया. बता दें की इस दौरान उन दोनों ने कई सारे फोटोशूट साथ में कराए थे। सफलता के लिए ऐश्वर्या कभी भी प्यार में नहीं पड़ना चाहती थी और इसी वजह से उन्होने राजीव से दूरी बनानी भी शुरू कर दी थी. मगर ये मामला उस वक़्त उछला जब मनीषा कोइराला ने यह कह दिया की असल में राजीव उनको पसंद करते थे और यही वजह है की उसने ऐश्वर्या को छोड़ दिया।

आपको यह भी बता दें की ऐश्वर्या राय बच्चन के पति अभिषेक के सामने भी जब भी कभी राजीव का नाम आया तब हर बार वो भी नाराज होते दिखें हैं। वैसे भी पत्नी के पहले प्रेमी के बारे में बात करना कोई भी इंसान पसंद नहीं करता है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय का अफेयर राजीव मूलचंदानी और सलमान खान के अलावा अभिनेता विवेक ओबेरॉय से भी रहा है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

97 COMMENTS

  1. RIDE BITCOIN WAVE AND EARN $ 13,000 PER DAY

    What is Millionaire Detector Software?
    System “MD” is a revolutionary, incredibly profitable trading program developed by the world’s leading financial traders. Through phased adjustments by specialists, it turned into a unique tool – the first program in the trading world that REALLY did not open a single losing trade!

    Big! How do I get the program?
    Everything is very simple. Fill out the registration form on this page, while we still have free spaces, a personal account will be created for you and you can start making money right away.
    Start earning – http://geralyn.enbos.xyz

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here