Monday, May 17, 2021

शाहरुख खान की इस गलती को आज तक माफ नहीं कर पाई ऐश्वर्या, सलमान खान है वजह

लॉकडाउन में बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) से जुड़े कई किस्से काफी वायरल हो रहे हैं और लोग भी इनमें काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं और हर कोई अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में जानने की इच्छा रख रहा है. इन दिनों आपके फेवरेट स्टार शाहरुख, ऐश्वर्या और सलमान से जुड़ा बहुत ही अहम किस्सा वायरल हो रहा है. दरअसल, शाहरुख खान ने सालों पहले एक ऐसी गलती कर दी थी जिसका पछतावा उन्हें अब तक है लेकिन ऐश्वर्या राय (aishwarya rai) उन्हें माफ नहीं कर पाईं और इस गलती के कारण हैं सलमान खान.

शाहरुख ने की थी गलती

फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला था और अच्छी कमाई भी हुई थी. ऐश्वर्या उस समय कामयाबी की सीढ़ियों पर चढ़ रही थीं उनकी कुछ फिल्में सुपरहिट होती थीं तो कुछ फिल्में फ्लॉप हो जाती थीं. लेकिन दर्शकों को ऐश और शाहरुख की जोड़ी फिल्म देवदास में काफी पसंद आई थी. दोनों अच्छी फिल्में दे ही रहे थे कि बीच में आ गए सलमान खान और फिर धीरे-धीरे बड़े स्टार्स खुद ही फिल्में बनाने लगें. ऐसे में शाहरुख ने भी सोचा कि चलो आगे बढ़कर वह अपनी कंपनी ही बना लेते हैं और यहीं पर उन्होंने कर दी एक गलती.

aishwarya rai srk

जब सेट पर गाड़ी लेकर पहुंचे सलमान

शाहरुख खान के इस कदम पर अजीज मिर्जा अपने साथ फिल्म चलते-चलते के लिए ऐश्वर्या राय को ले आए और शूटिंग शुरू हुई. कहा जाता है कि, फिल्म का आधे से ज्यादा हिस्सा शूट हो चुका था कि एक दिन अचानक सलमान खान अपनी गाड़ी लेकर सेट पर आ धमके. जिस पर सलमान-शाहरुख के बीच काफी बहस भी हुई और ऐश्वर्या जो उस समय सलमान के प्यार में डूबी हुई थीं वह भी सेट छोड़कर सलमान खान के साथ चली गईं. हालांकि, शाहरुख ने उन्हें बहुत आवाज दी लेकिन ऐश ने नहीं सुनी.

शाहरुख को अब भी है पछतावा

ऐश्वर्या के सेट छोड़कर जाने से शाहरुख का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने गुस्से में ऐश को फिल्म से बाहर कर दिया. जिसका पछतावा उन्हें आज भी है और ऐश्वर्या भी उन्हें माफ नहीं कर पाई हैं. पर कहानी यहीं खत्म नहीं हुई इसके बाद जब शाहरुख ने काजोल को फोन करके इस फिल्म में आने के लिए कहा तो उन्होंने भी मना कर दिया. फिर आखिर में शाहरुख अपनी दोस्त रानी मुखर्जी के पास खुद गए और उनसे फिल्म करने के लिए कहा. रानी ने शाहरुख के लिए हां भी कर दी. मगर कहते हैं कि रानी इस फिल्म को नहीं करना चाहती थीं. बता दें, साल 2003 में फिल्म चलते-चलते रिलीज हुई जिसे दर्शकों ने खूब सराहा. या कहें कि शाहरुख खान की लगभग हर फिल्म को ओपनिंग काफी शानदार मिलती है क्योंकि, उनके चाहने वाले लाखों हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Bollywoodlocha Teamhttp://www.bollywoodlocha.com
If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Related Articles

Stay Connected

21,933FansLike
2,768FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles