इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे आदित्य नारायण, जानें कौन है होने वाली दुल्हन

0
109
Aditya Narayan-Shweta Agarwal wedding

बॉलीवुड के गायक उदित नारायण के बेटे गायक और टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक बयान दिया था। अब खबर आ रही है कि इस रिश्ते को नया नाम देंगे। आदित्य इसी साल श्वेता के साथ शादी (Aditya Narayan-Shweta Agarwal wedding) करने जा रहे हैं। आदित्य श्वेता को पिछले कई सालों से डेट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही आदित्य ने अपनी शादी की तारीख को लेकर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने बताया इस कोरोना काल में शादी कैसे और कब होगी।

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अपनी प्रेमिका अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ 1 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। कोरोना (Coronavirus) की वजह से थोड़े ही लोग इस शादी में शामिल हो पाएंगे। स्पॉटबॉय से बात करते हुए आदित्य ने कहा हम 1 दिसंबर को सात फेरे लेने वाले हैं। कोरोना के कारण हम सिर्फ करीबी परिवार और दोस्तों को ही आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र में 50 से ज्यादा मेहमानों को शादी में इकट्ठा होने की अनुमति नहीं है। उन्होंने कहा कि दोनों एक मंदिर में शादी करेंगे। लेकिन आदित्य एक बड़ा रिसेप्शन देने की सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब सब सही हो जाएगा तब वह कुछ बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे।

Aditya Narayan-Shweta Agarwal wedding

आदित्य ने श्वेता संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया कि जब हम मिले तो हम दोनों को विक्रम भट्ट ने फिल्म ‘शापित’ के लिए साइन किया था। हमारे रिश्ते में बहुत से लो पॉइंट्स रहे। मगर वो नॉर्मल भी है। उन्होंने श्वेता की तारीफ की और कहा कि वो एक जेन मोंक हैं, जिन्हें मुश्किलों से कोई डर नहीं लगता। मुझे उनकी खास बात पसंद है। फिलहाल मेरे भीतर उनके जैसा संतुलन नहीं है। बता दें कि अपनी प्रेमकहानी के साथ आदित्य नारायण बैंक अकाउंट के खाली होनी की अफवाहों को लेकर भी चर्चाओं में हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here