अजय देवगन के वजह से पूरी रात सड़क पर सोए थे अभिषेक बच्चन, वजह कर कर देगी हैरान

1
197
अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड हस्तियों के कई पुराने किस्से चर्चा में बने रहते है, जिसको लेकर लोग अपनी खासी दिलचस्पी दिखाते हैं। इन बॉलीवुड सितारे के किस्सों में एक खास बात यह रहती है कि इनसे हमें कुछ सीखने को मिलता है, तो कभी कुछ प्रेरणा मिलती है। अपनी इस खास पेशकश में आज हम आपको एक ऐसे ही पुराने किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं। यह किस्सा अजय देवगन और उनके बहुत अच्छे दोस्त अभिषेक बच्चन से जुड़ा हुआ है। बता दें कि अजय और अभिषेक बहुत अच्छे दोस्त हैं। बताया जाता है कि इनकी दोस्ती की शुरूआत में एक पल ऐसा भी आया था, जब अभिषेक को अजय की वजह से सड़क पर रात बितानी पड़ गई थी।

और पढ़े: 17 साल बाद सलमान खान के साथ झगड़े पर बोले विवेक ओबेरॉय, कहा अब मेरे…

दरअसल, हुआ यूं था कि फिल्म मेजर साब की शूटिंग चल रही थी। अभिषेक ने उस दौरान पहली बार प्रोडेक्शन बॉय के रूप में काम शुरू किया था। उन्हें प्रोडेक्शन के बारे मेें कुछ खास मालूम नहीं था। उस दौरान अभिषेक को एक जिम्मेदारी दी गई थी कि वे अजय को एयरपोर्ट से पिक करके लाएंगे इसके बाद उन्हें होटल में ठहराएंगे। हालांकि उन्होंने अपनी इस जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन किया था, मगर इसके एवज में उन्हें फुटपाथ और सड़कों पर रात बितानी पड़ गई थी।

अभिषेक बच्चन

यादों की बारात के एक शो में अभिषेक ने यह किस्सा शेयर करते हुए कहा था कि फिल्म के एक गाने की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में होनी थी। उस दौरान उन्हें अजय को एयरपोर्ट से पिक करके होटल में ठहराना था। उन्होंने बताया कि वे ऑस्ट्रेलिया में लोकेशन हंटिंग के लिए गए हुए थे। इसके कुछ समय बाद अजय यूनिट के साथ वहां आने वाले थे। मगर उस समय अभिषेक को प्रोडेक्शन को लेकर कुछ खास नॉलेज नहीं थी। मगर इस बीच वे अजय को रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे, मगर आखिरी में उन्हें याद आया कि वो अजय के लिए कार नहीं लाए।

और पढ़े: नाना पाटेकर से मोहब्बत करती थी मनीषा कोईराला, इस एक्ट्रेस के साथ नाना को सोता देख खत्म कर दिया था रिश्ता

इसके बाद उन्होंने जैसे तैसे टैक्सी से अजय को होटल पहुंचाया। होटल जाने के बाद अभिषेक को याद आया कि उन्होंने तो अजय के लिए कमरा भी बुक नहीं करवाया है और अब उनके पास पैसे भी नहीं थे। इसके बाद अभिषेक ने अपने कमरे से अपना सामान हटवा लिया और अपना कमरा अजय को दे दिया और खुद जैसे-तैसे सड़कों पर रात बिताने के लिए मजबूर हो गए, क्योंकि उन्हें अजय को यह सब बताने में शर्म आ रही थी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here