रिलीज होते है सोशल मीडिया पर छा गया रोमांटिक म्यूजिक वीडियो सॉन्ग ‘आदत है तू’

5
228
aadat hai tu new video song

सोशल मीडिया पर छा गया म्यूजिक वीडियो सॉन्ग ‘आदत है तू’

भोजपुरी फिल्मों में एक विलेन की तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले बहुमुखी प्रतिभा के धनी एक्टर साहिल शेख (Saahil Sheikh) आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। जी हां साहिल शेख आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक चर्चित नाम बन गया है।

कई टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज के करने के बाद साहिल शेख का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘आदत है तू’ (Aadat Hai Tu) जिसमें साहिल ने एक्टिंग के अलावा इसका डायरेक्शन भी खुद किया है।

saahil sheikh

म्यूजिक वीडियो की बात करें ‘आदत है तू’ काफी रोमांटिक गाना है जिसे गुंडे, उड़ता पंजाब, मौसम मनमर्जियां जैसी हिट फिल्म में अपनी आवाज दे चुके है शाहिद माल्या (Shahid Mallya) ने गाया है, शाहिद ने अपनी खूबसूरत आवाज से गाने में चार चांद लगा दिए है। वही एक्टिंग की बात करें तो ब्लाइंड किरदार में पप्पू खान (Pappu Khan) ने अपना काम बखूबी निभाया है वही साहिल शेख और रिया वर्मा (Riya Verma) की बात करें तो गाने में दोनों का रोमांटिक अवतार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इतना ही नही लोग उनके डायरेक्शन की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

और पढ़े: हॉलीवुड की 6 सबसे डरावनी हॉरर फिल्में, नंबर 4 अकेले में ना देखें

riya verma pappu khan

‘आदत है तू’ फैंस का बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि लॉकडाउन के बीच अकेले फेसबुक पर ही इस गाने को लोगों ने 2 लाख से ज्यादा बार देखा है।

aadat hai tu new video song

बता दें कि रेड रिबन म्यूजिक (Red Ribbon Musik) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने का म्यूजिक धर्मन्द्र भदौरिया ने दिया वही गाने के खूबूसरत लिरिक्स धर्मेन्द्र एहसास ने लिखे हैं। इस म्यूजिक वीडियो को तूफैल अहमद खान, और पप्पू खान ने प्रोड्यूस किया है, इसके अलावा साहिल शेख की पत्नी ने भी एक क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर अपना सहयोग दिया है।

ये भी पढ़े: साउथ की 5 सबसे डरावनी हॉरर फिल्में, नंबर 3 अकेले में ना देखें

आपको ये गाना कैसा लगा हमें कमेंट करके जरुर बताएं

5 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here