बेहद प्यार से पनपी बेहद नफरत की कहानी; बेहद 2

Advertisement

0

जब आप बदले की आग में अंधे हो जाते हैं, तब सही और गलत का फर्क खाक हो जाता है। आंखों में बदले की आग लिए माया अब एक बार फिर बेहद के नए सीजन के साथ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर वापसी कर रही है। 2 दिसंबर से शुरू हो रहे इस शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे किया जाएगा। एलएसडी प्रोडक्शंस के निर्माण में बनी यह फ्रेंचाइजी भारतीय टेलीविजन पर डार्क थ्रिलर ड्रामा का स्तर और ऊपर उठा देगी।

सोशल मीडिया के इस दौर में, जहां गुमनामी एक लग्जरी है, वहीं गहरे राज और धोखे की एक कहानी उभरी है। बेहद के पिछले सीजन में अपने जुनून भरे प्यार के लिए सराही गई माया अब एक और रहस्यमय और दिलचस्प अवतार में नजर आएगी। इसमें जेनिफर विंगेट एक थ्रिलर लेखिका माया जयसिंह बनी हैं, जो अपनी पहली नॉवेल की सफलता के बाद चर्चित हो जाती हैं। लेकिन किसी ने भी उनका चेहरा नहीं देखा और वो सोशल मीडिया से भी नदारद हैं। उन्होंने अपनी पहचान पूरी तरह से छिपाकर रखी है। इस बार यह शो एक खतरनाक प्यार की कहानी बनकर सामने आएगा, जिसमें एक मासूम एक हैवान बन जाएगा। यह माया की कहानी है, जो अपना बदला लेने के लिए हर हद से गुजर जाएगी। उसके रास्ते में आने वाले हर शख्स का भी वही हश्र होगा!
इस पूरे सीजन में जेनिफर काले कपड़ों में नजर आएंगी, जो हमेशा सावधान रहती है। उसके बारे में अंदाजा लगाना मुश्किल है। वो बहुत सोच-समझकर हर कदम उठाती है। इस शो में आशीष चौधरी, एक अरबपति मृत्युंजय रॉय उर्फ एमजे की भूमिका में होंगे, जो बहुत घमंडी हैं और यह मानते हैं कि पैसे से सबकुछ खरीदा जा सकता है। उन्हें लगता है कि कोई उन्हें हरा नहीं सकता और वो किसी पर भी भारी पड़ सकते हैं। लेकिन उनके मन में भगवान का डर भी है। वो अपने दो बेटों – रूद्र (शिविन) और ऋषि (रजत वर्मा) से बहुत प्यार करते हैं। जहां रूद्र में एक आकर्षण है जो पहले ही प्यार में धोखा खा चुका है, वहीं ऋषि एक मस्त मौला लड़का है।
इस शो में माया दोनों भाइयों को आकर्षित करती नजर आएगी। रूद्र का प्यार पर कोई विश्वास नहीं है, लेकिन फिर भी उसे माया से प्यार हो जाता है जो उसे एक चुनौती की तरह नजर आती है। उधर ऋषि के लिए माया एक बड़ी उम्र की मासूम और बेसहारा औरत है, और उसे भी माया से प्यार हो जाता है। और इधर माया इन दोनों को बर्बाद करने की योजना में है। लेकिन आखिर वो एक ही समय पर इन दोनों भाइयों के साथ खिलवाड़ क्यों कर रही है? आखिर अतीत में ऐसा क्या हुआ था कि उसमें इतनी नफरत भर गई? आखिर वो कहां जाकर रुकेगी? इस बदले की राह में क्या ये दोनों भाई सिर्फ मोहरे हैं? उसने अपना बदला लेने की योजना कैसे बनाई है और क्यों?
इस शो में बेहतरीन कलाकार हैं जिनमें भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने नाम भी शामिल हैं। इसमें मिलेनी नज़ारत, एमजे की पत्नी अंतरा का रोल निभाएंगी। रूपा दिवेतिया एमजे की सास नीलांजना रॉय के रोल में हैं। रॉय परिवार के अलावा अन्य कलाकारों में दीया के रोल में निकुंज मलिक, आमिर और नरगिस के रोल में क्रमशः हसन जैदी और गुरप्रीत बेदिया हैं। पारस मदान, राजीव के रोल में नजर आएंगे और प्रीति मेहरा, माया की मां नंदिनी जयसिंह बनी हैं। हर्ष चतार्थ, जोगी का रोल निभा रहे हैं और कंगन नांगिया अनन्या के रोल में हैं।
देखिए बेहद 2, शुरू हो रहा है 2 दिसंबर को रात 9 बजे से, हर सोमवार से शुक्रवार, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

Advertisement

टिप्पणियां :

आशीष गोलवलकर, हेड – प्रोग्रामिंग, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन
बेहद ने भारतीय टेलीविजन पर थ्रिलर सीरीज का एक नया जॉनर स्थापित कर दिया है। यह सीजन इस वादे के साथ लौट रहा है कि माया एक कदम आगे जाकर अपनी अप्रत्याशित सोच के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेगी। माया के किरदार ने पहले ही दर्शकों में जबर्दस्त उत्सुकता जगा दी है। मुझे यकीन है कि शो शुरू होते ही उन्हें इस किरदार का रहस्य बहुत आकर्षित करेगा।

प्रतीक, प्रोड्यूसर – एलएसडी फिल्म्स
जब भी अनूठे कार्यक्रम दिखाने की बात आती है, तो एक मनोरंजन चैनल के रूप में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन हमेशा वक्त से आगे रहा है। सोनी के साथ हमारा उस समय से रिश्ता रहा है, जब हमने बेहद का पहला सीजन लांच किया था। इस शो ने शानदार प्रदर्शन किया था, जो दर्शकों के लिए ताजा हवा के झोंके की तरह था। अब इस शो के दूसरे सीजन में हम एक बिल्कुल नई कहानी के साथ लौट रहे हैं, जो दर्शकों को चौंका देगी।

एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (माया जयसिंह के रोल में)

Jennifer Winget

Advertisement

माया अब सिर्फ किरदार नहीं रहा, यह एक एहसास बन गया है! पहले सीजन में हमें जिस तरह का प्यार मिला, उससे हमें पहले से ज्यादा तेज तर्रार और रहस्यमयी माया के साथ वापस आने की प्रेरणा मिली। इस बार बदले की इस कहानी को लेकर हम बेहद आगे निकल जाएंगे।

एक्टर आशीष चौधरी (मृत्युंजय रॉय उर्फ एमजे के रोल में)

Ashish Choudhary

जब मैंने पहली बार इस शो की स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे पता था यह मुझे बहुत पसंद आने वाली है, क्योंकि यह बहुत प्रॉमिसिंग और काबिले तारीफ थी। मैं इसमें एमजे का किरदार निभा रहा हूं जो एक अरबपति और घमंडी आदमी है। एक अलग व्यक्तित्व वाले किरदार को निभाना ताजगी भरा एहसास है। जब से मैंने इस शो के कॉन्सेप्ट और अपने किरदार के बारे में जाना है तब से ही मैं इस रोल को लेकर उत्साहित हूं।

एक्टर शिविन नारंग (रूद्र रॉय के किरदार में)

Shivin Narang

इस शो के साथ मैं ढेर सारी सीख और बढ़िया अनुभवों के एक नए सफर के लिए तैयार हूं। जहां मैं इससे पहले भी टेलीविजन पर बहुत सारे शोज़ का हिस्सा रहा हूं वहीं यह पहली बार है जब मैं किसी ड्रामा में काम कर रहा हूं। मुझे खुशी है कि मुझे जेनिफर और आशीष जैसे इंडस्ट्री के टैलेंटेड और अनुभवी कलाकारों के साथ पर्दे पर आने का मौका मिला।

आपको यह न्यूज़ कैसी लगी ? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड लोचा को फॉलो करना ना भूलें

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.