इस बार दो शहरों में होगा राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल

0
68
Rajasthan International Film Festival

7th Rajasthan International Film Festival: हर साल जनवरी में जयपुर में आयोजित किया जाने वाला राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (रिफ) का सातवां संस्करण इस बार 20 से 24 मार्च तक जयपुर और जोधपुर में एक मिले-जुले प्रारूप में आयोजित किया जाएगा। इस बरस इस समारोह की थीम ‘सिनेमा में संगीत’ रहेगी और साथ ही यह राजस्थान के स्थापना दिवस का जश्न भी मनाएगा।

इस फिल्म फेस्टिवल के संस्थापक सोमेंद्र हर्ष और अंशु हर्ष बताते हैं कि समारोह की शुरूआत 20 मार्च को जयपुर के जवाहर कला केंद्र में होगी जिसके बाद आगे के चार दिन में फिल्म-स्क्रीनिंग, ओपन-फोरम,टॉक-शो, फिल्म-प्रदशर्नी व समापन समारोह आदि 21 से 24 मार्च तक जोधपुर में होंगे। हर साल की तरह इस साल भी इस फिल्म समारोह में बड़ी तादाद में शॉर्ट, डॉक्यूमेंट्री, एनीमेशन, फीचर, जैसी किस्म-किस्म की फिल्में दिखाई जाएंगी। अंशु बताती हैं कि अभी तक काफी सारी फिल्में आ चुकी हैं। इस समारोह के लिए 31 जनवरी तक फिल्में भेजी जा सकती हैं जिसके लिए अधिक जानकारी रिफ जयपुर की वेबसाइट www.riffjaipur.org पर देखी जा सकती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here