बॉलीवुड के 6 फेमस खलनयाक जिनकी पत्नियां है बेहद खूबसूरत, नंबर 4 पति से है 29 साल छोटी

0
163
6 Famous Khalnayaks of Bollywood who have wives are very beautiful, number 4 is 29 years younger than husband

बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) की पत्नियां अक्सर ही चर्चाओं में बनी रहती हैं. भले ही उनके स्टार पति अपनी सुपरहिट फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतते हैं मगर उनकी पत्नियां लाइमलाइट से दूर रहने के बावजूद खबरों में रहती हैं. आपने हीरो की पत्नियां तो देखी ही होंगी मगर फिल्मों में हीरो के छक्के छुड़ाने वाले खलनायकों की पत्नियों के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं और आज हम आपकी मुलाकात कराएंगे छह फेमस खलनायकों (Famous Villains) की खूबसूरत पत्नियों से.

छह फेमस खलनायकों की पत्नियां (Six Famous Villains Of Bollywood)

शक्ति कपूर-शिवांगी कपूर (Shakti Kapoor-Shivangi Kapoor)

Shakti Kapoor-Shivangi Kapoor

जाने-माने सुपरस्टार शक्ति कपूर बॉलीवुड के क्राइम मास्टर गोगो के नाम से भी जाने जाते हैं. उन्होंने कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है.शक्ति कपूर की असल जिंदगी बेहद फिल्मी है उन्होंने 1982 में शिवांगी कोल्हापुरे से भागकर शादी की थी. शिवांगी बेहद खूबसूरत हैं और फैमिली फंक्शंस में ही दिखाई देती हैं.

डैनी डेन्जोंगपा-गावा डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa Gawa Denzongpa)

Danny Denzongpa Gawa Denzongpa

डैनी डेन्जोंगपा भी एक ऐसे ही खलनायक हैं जिन्होंने अपने किरदार से दर्शकों का दिल जीता है. फिल्म ‘अग्निपथ’ में कांचा चीना के किरदार से सबके छक्के छुड़ाने वाले डैनी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने गावा डेन्जोंगपा से 1990 में अरेंज मैरिज की थी. डैनी की पत्नी सिक्किम की क्वीन रह चुकी हैं. इनके दो बच्चे रिनजिंग और पेमा डेन्जोंगपा हैं.

प्रकाश राज-पोनी वर्मा (Prakash Raj Pony Verma)

Prakash Raj Pony Verma

‘सिंघम’, ‘दबंग 2’ जैसी फिल्मों में विलेन के किरदार से फेमस हुए प्रकाश राज ने दो शादियां की हैं. पहली शादी एक्ट्रेस ललिता कुमारी से 1994 में हुई थी लेकिन 2009 में दोनों ने तलाक ले लिया था. फिर दूसरी शादी प्रकाश राज की कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से हुई. इस शादी से एक बेटा भी है.

कबीर बेदी (Kabir Bedi)

Kabir Bedi

नाम तो सुना ही होगा कबीर बेदी का. ‘खून भरी मांग’, ‘यलगार’, ‘कोहराम’ जैसी फिल्मों से फेमस हुए कबीर बेदी ने असल जिंदगी में तीन शादियां की हैं. उनकी पहली पत्नी प्रोतिमा थीं जिनसे 5 साल में ही तलाक हो गया था. इसके बाद परवीन बॉबी के साथ उनका लंबा रिलेशनशिप रहा लेकिन शादी नहीं हुई. परवीन से अलग होने के बाद कबीर ने दूसरी शादी निक्की से की जो 13 साल चली. मगर सबसे चर्चित इनकी तीसरी शादी रही जो उन्होंने खुद से 29 साल छोटी परवीन दुसांझ से की. फिलहाल दोनों का शादीशुदा जीवन बढ़िया चल रहा है.

परेश रावल-स्वरूप संपत (Paresh Rawal Swaroop Sampat)

Paresh Rawal Swaroop Sampat

बॉलीवुड के चर्चित एक्टर परेश रावल ने अपनी फिल्मों में अलग-अलग किरदारों से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. परेश रावल ने एक्ट्रेस और मिस इंडिया स्वरूप संपत से शादी की. दोनों के दो बेटे हैं. जिनका नाम है आदित्य और अनिरुद्द. परेश रावल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

रंजीत-अलोका बेदी (Ranjith Aloka Bedi)

Ranjith Aloka Bedi

बॉलीवुड का एक ऐसा नाम जिसके बारे में सुनकर ही अभिनेत्रियां कांप जाती थीं. फेमस खलनायक रंजीत ने 1986 में अलोका बेदी से शादी की थी. इनके दो बच्चे दिव्यांका और चिरंजीव हैं.पर एक जमाना था जब रंजीत के साथ काम करने से सभी अभिनेत्रियां डरती थीं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का फेमस और डरावना विलेन कहा जाता है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here