शाहरुख खान के बारे में 5 बातें, नंबर 2 जानकर हैरान रह जाएंगे आप

0
67
5 things about Shahrukh Khan, you will be surprised to know number 2

लाखों-करोडों दिलों पर राज करने वालें शाहरुख के बारे में कुछ ऐसी बातें जो उन्हें खास बनाती हैं

बेटी से करते है सबसे ज्यादा प्यार

शाहरुख अपने परिवार सें बहुत प्यार करते हैं पर जिसे वह सबसे ज्यादा लाड-प्यार करते है वो है उनकी बेटी सुहाना जो कि 14 वर्ष की है जिसके साथ समय बिताना,खेलना शाहरुख कों अलग सा सकुन देता हैं

मैं पुरुष हूं इस बात का दुख है

शाहरुख खान को दुख इस बात का कि वह पुरुष है ऐसा उन्होंने इसलिए कहा क्योकिं देश में बलात्कार के अपराध बढतें जा रहे है और साथ ही उन्होंने इस बात का वादा भी किया कि वह सदैव महिलओं का सम्मान करेंगे ताकि वह अपनी बेटी से सम्मान पा सकें।

भारत में खुद को महफूज महसूस करता हूं

शाहरुख खान भारत में खुद को खुश और महफूज महसूस करतें हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच तकरार को लेकर कहा कि जहा बात सुरक्षा के मुद्दे की आती है वहां भारत में खुद को सुरक्षित महसूस करते है साथ ही यह भी कहा कि राजनेता उन्हें निशाना बना लेते है जो उन्हें गलत और देशद्रोही भारतीय मुसलमान कहकर राजनीति करते है!

 5 things about Shahrukh Khan, you will be surprised to know number 2

मैंने आज तक अपनी पहली फिल्म ‘दीवाना’ नहीं देखी

शाहरुख खान का कहना है कि वह मैं अपने पहला और आखिरी काम नहीं देखना चाहते। और यह सच भी है कि शाहरुख नें अपनी पहली बालीवुड फिल्म ‘दीवाना’ आज तक नहीं देखी। इस फिल्म में उन्होंने सहयोगी कलाकार की भूमिका निभाई थी तथा शाहरुख को इस फिल्म में नवोदित कलाकार का पुरस्कार मिला था और यह उनका पहला पुरस्कार था।

किस बात पर शाहरुख खान को गुस्सा आया

वानखेड़े स्टेडियम में सांप्रदायिक टिप्पणी पर शाहरुख को गुस्सा आया था।उन्होंने कहा कि हंगामे के बाद उनके बेटे ने उनसे पूछा भी कि ऐसा क्या हुआ जो आप इतना गुस्सा क्यों हुए? पर मैनें उसे कुछ नहीं बताया क्योंकि मैं बच्चों से धर्म वगैरह के बारे में इस तरह की बात करना पसंद नहीं करता।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here