गॉसिप बॉलीवुड

5 एक्ट्रेस जो सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरुआत करने के बावजूद रही फ्लॉप

5 actress who flopped despite making her debut with Salman Khan

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे चाहते कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में कई लोगों की नैया पार लगाई है। आज भी वे बहुत से नए लोगों को लॉन्च करते हैं। उनके साथ कई लोगों ने अपना करियर शुरू किया जिनमें से कुछ तो हिट हो गए और कुछ गुमनाम। आज बताते हैं उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने सलमान जैसे बड़े स्टार के साथ अपनी पहली फिल्म की लेकिन फिर भी वे आगे कुछ कमाल नहीं दिखा पायीं।

1 भूमिका चावला

भूमिका ने अपने करियर की शुरुआत सलमान के साथ फिल्म ‘तेरे नाम’ से की थी। फिल्म ज़बरदस्त हिट हुई थी। इसके बाद भूमिका ने कुछ फिल्में और भी की लेकिन फिर वे धीरे धीरे चरित्र अभिनेत्री बन गयीं और एक हिट अभिनेत्री कभी नहीं बन पायीं।

2 ज़रीन खान

ज़रीन ने फिल्म ‘वीर’ में सलमान खान के साथ डेब्यू किया था। ये एक बहुत बड़ी और महँगी फिल्म थी जिसकी स्क्रिप्ट खुद सलमान ने ही लिखी थी। फिल्म की चर्चा तो बहुत हुई और ज़रीन को भी कटरीना से मिलते जुलते चेहरे के कारण लोगों की उत्सुकता का स्वाद मिला लेकिन फिर भी वो कोई कमाल नहीं कर पायी और बी ग्रेड फिल्मों तक सीमित रह गयीं।

3 रेवती

रेवती दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक हिट अभिनेत्री थीं। उन्होंने जब हिंदी फिल्मों की ओर रुख किया तो पहली फिल्म सलमान खान के साथ की जिसका नाम था ‘लव’ . फिल्म और फिल्म के गाने ज़बरदस्त लोकप्रिय हुए लेकिन रेवती की हिंदी फिल्मों की गाडी ज़्यादा आगे नहीं बढ़ पायी और वो फिर दक्षिण की फिल्मों की ओर लौट गयीं।

4 नगमा

नगमा की पहली ही फिल्म ‘बागी’ सलमान खान के साथ थी और बहुत अच्छी हिट भी साबित हुई थी। लेकिन पहली फिल्म से ही इतनी बड़ी सफलता मिलने के बावजूद भी नगमा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह नहीं बना पायी। उनकी कई फिल्में आयीं लेकिन वो किसी का ध्यान अपनी ओर नहीं खींच पायीं और फिर धीरे धीरे स्क्रीन से गायब ही हो गयीं।

5 स्नेहा उल्लाल

ऐश्वर्या राय की इस हमशकल को पूरे देश की लड़कियों में से ढूंढ कर लाकर सलमान ने ‘लकी : नो टाइम फॉर लव’ में मौक़ा दिया था। फिल्म चली भी लेकिन स्नेहा सिर्फ ऐश्वर्या की हमशक्ल बन कर रह गयीं। हिंदी फिल्मों में दाल न गलने के बाद स्नेहा ने दक्षिण भारतीय फिल्मों और बंगाली फिल्मों में भी काम किया पर कहीं भी उन्हें सफलता नहीं मिली और वो फिल्मों से दूर हो गयीं।

इतने बड़े स्टार के साथ करियर शुरू करना किस्मत की बात है लेकिन आपको कहाँ ले जाएगी ये कोई नहीं जानता और ऐसा ही कुछ इन अभिनेत्रियों के साथ भी हुआ।

About the author

Bollywoodlocha Team

If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.