शाहरुख खान से हुई गलती से मिस्टेक, बेटी सुहाना के साथ अपकमिंग फिल्म के टाइटल को कर दिया लीक, वीडियो हुआ वायरल

Shahrukh Khan accidentally made a mistake, the title of his upcoming film with daughter Suhana leaked, the video went viral

शाहरुख खान इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उनकी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने हाल ही में क्रिकेट टूर्नामेंट जीता है। 2023 में, सुपरस्टार ने पठान, जवान और डंकी के साथ बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर और हिट फिल्में दीं। 2024 में, शाहरुख की कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हुई, लेकिन ऐसा कोई महीना नहीं रहा जब उन्होंने अपने काम के लिए सुर्खियाँ न बटोरीं।

पिछले कुछ महीनों से अटकलें लगाई जा रही हैं कि शाहरुख खान की अगली फिल्म सुजॉय घोष के साथ होगी। निर्देशक शाहरुख की बेटी सुहाना खान के साथ एक एक्शन ड्रामा पर काम करेंगे। कथित तौर पर इस फिल्म का नाम 'किंग' रखा गया था। अब शाहरुख ने खुद गलती से फिल्म का नाम बता दिया है।

शाहरुख खान की अगली फिल्म का शीर्षक क्या है?

कान्स के साथ एक वीडियो में , शाहरुख खान ने हाल ही में सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवन के लिए एक बधाई संदेश साझा किया। सिवन ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में पियरे एंजिनेक्स एक्सेल लेंस पुरस्कार जीता। शाहरुख द्वारा संतोष की प्रशंसा और बधाई देखकर प्रशंसक बहुत खुश हुए। हालांकि, कई लोगों ने तुरंत सुपरस्टार के बगल में टेबल पर एक स्क्रिप्ट देखी।

मेज पर एक स्क्रिप्ट थी जिस पर मोटे अक्षरों में 'किंग' लिखा हुआ था। डंकी अभिनेता की अगली फिल्म का नाम भी यही होने की अफवाह है, कई लोगों का मानना ​​है कि सुपरस्टार ने गलती से सुजॉय घोष और सुहाना खान के साथ अपनी अगली फिल्म का शीर्षक कन्फर्म कर दिया। शाहरुख के सबसे बड़े फैन क्लब में से एक ने 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया, "किंग खान खुद बहुप्रतीक्षित 'किंग' फिल्म की अनौपचारिक घोषणा कर रहे हैं। एक और ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार हो जाइए।"

किंग मूवी के बारे में अधिक जानकारी

इससे पहले खबर आई थी कि शाहरुख खान किंग में ग्रे शेड्स वाले डॉन का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म से सुहाना खान बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी। अभिनेत्री ने नेटफ्लिक्स की फिल्म द आर्चीज से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। सुजॉय की इस एक्शन ड्रामा का बजट 200 करोड़ रुपये होगा और इसे सिद्धार्थ आनंद प्रोड्यूस करेंगे।

0/Post a Comment/Comments