Bollywood Friends Enemies: बॉलीवुड के 5 स्टार्स जो दोस्त से बन गए थे जानी दुश्मन

 


Bollywood Friends Enemies:
बॉलीवुड जहां अपनी दोस्ती के लिए जाना जाता हैं वहीं बॉलीवुड में दुश्मनी भी बहुत गहरी रहती है. आपको बता दें इंडस्ट्री में ऐसे कई दोस्त रह चुके हैं जिनकी दोस्ती की मिसालें दी जाती थी लेकिन जब एक्टर्स दुश्मनी पर आए दोनों पीछे नहीं रहे.

1. सलमान खान और शाहरुख खान

यूं तो सलमान खान और शाह रुख खान के बीच लडाई के कई रीजन दिए जाते हैं इनमे एक नाम ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का भी लिया जाता है लेकिन दोनों की लड़ाई कि एक वजह 2008 में, सलमान और एसआरके के बीच मतभेद हो गया था क्योंकि सलमान एसआरके द्वारा फिल्म “मैं और मिसेज खन्ना” में कैमियो उपस्थिति से इनकार करने से नाखुश थे और 2015 में वे फिर से दोस्त बन गए.

2. करीना कपूर और करण जौहर

करीना कपूर खान और करण जौहर की दोस्ती के बारे में बॉलीवुड में हर कोई जानता है. लेकिन इन दोनों दोस्तों के बीच साल 2002 में, करीना कपूर और करण जौहर के बीच अनबन हो गई थी क्योंकि करीना ने एक धर्मा फिल्म (Dharma Film) के लिए SRK के बराबर रकम मांगी थी और इससे अनबन हुई और वे बाद में 2003 में फिर से दोस्त बन गए.

3. शाहरुख खान और फराह खान

एक्टिंग और रोमांटिक मिजाज के लिए पहचाने जाने वाले शाहरुख़ और फराह खान के बीच काफी बड़ी अनबन पैदा हुई थी क्योंकि साल 2012 में, SRK और फराह के बीच अनबन हो गई थी क्योंकि SRK ने शिरीष कुंदर को थप्पड़ मारा था और फराह ने महीनों तक SRK से बात नहीं की, वे बाद में 2014 में फिर से दोस्त बन गए.

4. करण जौहर और काजोल

करण जौहर (Karan Johar) और काजोल (Kajol) की दोस्ती बॉलीवुड (Bollywood )में कौन नहीं जानता है. आपको बता दें कि दोनों की दोस्ती को लगभग 25 साल हो चुके हैं. दोनों की दोस्ती आज से नहीं फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे'(Movie ‘Dilwale Dulhania Le Jayenge) के जमाने से हैं. करण जौहर ने एक बार एक इंटरव्यू में भी शेयर किया था कि काजोल उनके लिए लकी चार्म हैं वह करण जौहर की जिस भी फिल्म में काम करती हैं वह जरुर हिट होती है लेकिन दोनों की दोस्ती को नजर भी लगी है 2016 में, ऐ दिल है मुश्किल और अजय देवगन की शिवाय की रिलीज़ के कारण काजोल और करण की दोस्ती खतरे में थी. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराईं और बाद में 2018 में फिर से दोस्त बन गए.

5. प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर

प्रियंका और करीना बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से एक हैं. दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी थी लेकिन दोनों के बीच अनबन के कारण भी बहुत वजहें बनी एक वजह शाहिद कपूर भी थे क्योंकि दोनों ही एक्ट्रेस ने एक्टर को डेट किया था साथ ही 2004 में, प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर के बीच एक संगीत समारोह में बहुत बड़ी बहस हुई थी और इसने उन्हें अलग कर दिया और वे बाद में 2019 में फिर से दोस्त बन गए.

0/Post a Comment/Comments