वेबसीरीज भक्षक में को-स्टार साईं ताम्हनकर के इस सीन को देखकर रोने लगी थी भूमि पेडनकर

Bhumi Pednekar started crying after watching this scene of co-star Sai Tamhankar in the web series Bhakshak.

हालिया नेटफ्लिक्स रिलीज़ ' भक्षक' की शानदार सफलता और आलोचनात्मक प्रशंसा के बीच , साईं तम्हंकर खुद को सुर्खियों में पाती हैं, सह-कलाकार भूमि पेडनेकर ने हाल ही में 'आस्क मी ए क्वेश्चन' सत्र के दौरान उनकी प्रशंसा की।

भक्त की जीत की लहर पर सवार भूमि ने फिल्म में साईं तम्हंकर की प्रतिभा और प्रदर्शन के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की। साईं के साथ काम करने के बारे में एक प्रशंसक के सवाल का जवाब देते हुए, भूमि ने साझा किया, "मैं हमेशा से साईं के काम की प्रशंसक रही हूं। मुझे हंटरर देखना याद है और मैंने उनके प्रदर्शन का इतना आनंद लिया था कि जब पुलकित ने मुझे साईं के भक्त का हिस्सा होने के बारे में बताया , तो मैंने बेहद उत्साहित और कृतज्ञता से भरा हुआ था।"

भूमि ने पात्रों को चित्रित करने में साईं की कृपा और दक्षता की सराहना की, भक्षक में एक विशिष्ट दृश्य पर प्रकाश डाला जिसने उन पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा। "एक शालीनता है जिसके साथ वह (साईं) अपने किरदार निभाती हैं। उनका एक विशिष्ट दृश्य है जो मुझे भक्षक में बहुत पसंद  है जब वह बालिका गृह में प्रवेश करती है, जिस तरह से उन्होंने अपनी आँखों से भाव व्यक्त किया है। यह फिल्म का वह बिंदु है जब भूमि ने कहा, ''मैं रोने लगी और वह बहुत अद्भुत है।''

भक्त के अलावा , सई ताम्हणकर अपनी मराठी फिल्म, श्रीदेवी प्रसन्ना की सफलता का आनंद ले रही हैं , जिसमें वह एक अभिनेता के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रही हैं, जो सिनेमा और ओटीटी स्पेस के बीच सहज बदलाव ला रही है। साई की उपलब्धियाँ एक कुशल कलाकार और मनोरंजन उद्योग में एक ताकत के रूप में उनकी स्थिति को और भी मजबूत करती हैं। जैसे-जैसे प्रशंसाएं बढ़ती जा रही हैं, साई ने एक असाधारण प्रतिभा के रूप में अपनी जगह बनाना जारी रखा है, जिससे दर्शकों को उनके भविष्य के प्रयासों का बेसब्री से इंतजार है।

0/Post a Comment/Comments