गुरदास मान ने किया हनी सिंह की फिल्म ‘जोरावर’ पहला सॉन्ग लॉन्च


बीते रोज दिल्ली में सिंगर रैपर हनी सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘जोरावर’ का प्रमोशनल इवेंट रखा गया। और फिल्म के निर्माता रजी एम शिंदे, रबिन्द्र नारायण, और फिल्म के निर्देशक ने इस इवेंट में फिल्म का पहला गाना रात जश्न दी लॉन्च किया। इस मौके पर हनी सिंह के साथ मशहूर संगीतकार, गीतकार, प्रसिद्ध लोक गायक गुरदास मान भी इस सॉन्ग लॉन्च इवेंट का हिस्सा बने।
बता दें कि हनी सिंह गुरदास मान को अपना गुरू मानते है सूत्रों के अनुसार फिल्म के ट्रेलर में जो गुरुदास मान ने आवाज दी है उसके लिए हनी सिंह ने गुरुदास मान से रिक्वेस्ट की थी।
इतना ही नही जब हनी सिंह को यह बात पता चली कि फिल्म के निर्माता दिल्ली में फिल्म का गाना रात जश्न दी सॉन्ग लॉन्च करने का प्लान बना रहे हैं तब हनी सिंह ने अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाला क्योंकि वह गुरदास मान से दिल्ली में मिल सके इतना ही नही हनी सिंह ने इस इवेंट के लिए उपस्थित रहने के लिए गुरदास मान को मनाया भी।
पीटीसी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म जोरावर में हनी के अलावा पारुल गुलाटी, गुरबानी जज, पवन मल्होत्रा, मुकुल देव, और अंचित कौर भी मुख्य भूमिका में फिल्म 6 मई को रिलीज होगी।








0/Post a Comment/Comments