नई कलाकार रिधिमा पंडित का एकता कपूर के साथ फैन मोमेण्ट



टेलिविजन पर अपनी पारी की शुरुआत करने वाली रिधिमा पंडित इस शो में केंद्रीय किरदार निभाने को लेकर चर्चाओं में हैं। वह न सिर्फ शो में एक रोबोट की आनोखी भूमिका निभा रही हैं बल्कि टेलिविजन के कई बड़े नामों को प्रभावित कर रही हैं। इन हस्तियों में एक एकता कपूर भी हैं।
टेलिविजन इंडस्ट्री में नई रिधिमा को एकता कपूर से मिलने का सौभाग्य मिला जो शो का निर्माता सोनाली जाफर की करीबी दोस्त हैं। रिधिमा ने अपने फैन मोमेण्ट को बयान करते हुए कहा, ‘‘हमारी बहू रजनी कांत के सेट पर मैं एकता कपूर से पहली बार मिली क्योंकि हमारी लेखिका सोनाली जाफर और एकता काफी पहले से एक दूसरे को जानते हैं। वह पहले से मेरे ज्यादातर को-स्टार्स को जानती हैं। तो जब मैं उनसे मिली तो मुझे बिल्कुल महसूस नहीं हुआ कि मैं उनसे पहली बार मिल रही हूं। वह बहुत सहज और जमीनी इंसान हैं। उन्होंने कहा कि प्रोमोज में मैं बिल्कुल सहज और ताजातरीन लग रही हूं और वह इसे नियमित देखती हैं। उन्होंने मुझे सलाहें और सुझाव दिये जो मेरे लिए बहुत बड़ी पूंजी हैं।’’
50 से अधिक कमर्शियल कर चुकीं रिधिमा अब काॅमेडी ड्रामा सीरीज हमारी बहू रजनी कांत में एक रोबोट की भूमिका से चर्चाएं बटोर रही हैं। जब किसी को एकता कपूर जैसे आइकाॅन से तारीफें और सलाहें मिलें तो तय है कि वह इंडस्ट्री में बड़ा मकाम बनाने वाला है।

0/Post a Comment/Comments