Sunday, June 20, 2021

शूटिंग के बीच में ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये 10 बॉलीवुड एक्ट्रेस, नंबर 8 ने प्रेग्नेंसी में शूट किया था रेप सीन

बॉलीवुड इंडस्ट्री से अक्सर ही कुछ नया सुनने को मिलता है. कभी एक्टर और एक्ट्रेस के अफेयर की खबरें सामने आती हैं तो कभी प्रेग्नेंसी की. जी हां, इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेत्रियां रही हैं जो शूटिंग के बीच में ही प्रेग्नेंट हो गई थी. इससे मेकर्स को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था. मेकर्स किसी न किसी तरह से एक्ट्रेस का बेबी बंप छुपाने की कोशिश करते थे. एक एक्ट्रेस तो ऐसी भी है जिसके प्रेग्नेंट होने पर फिल्म इंडस्ट्री में इस चीज की मांग हुई कि, वह क्लियर करें शूटिंग होने तक प्रेग्नेंट नहीं होंगी. ऐसी ही 10 अभिनेत्रियों के बारे में हम आपको बताएंगे जो शूटिंग के बीच में जब प्रेग्नेंट हुई तो खूब बवाल मचा और एक एक्ट्रेस कुंवारी ही मां बन गई थी.

शूटिंग के बीच में 10 अभिनेत्रियां बनी मां

करीना कपूर (Kareena Kapoor)

kareena-kapoor-pregnant 1

करीना कपूर खान ने अपने फैंस को दूसरी बार मां बनने की खुशखबरी सुनाई है. लेकिन फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के मेकर्स परेशान हैं. क्योंकि, इस फिल्म में करीना कपूर हैं और फिल्म की शूटिंग का काफी हिस्सा बचा हुआ है. फिल्म का बजट 200 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है जो अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही है. लेकिन ये पहली बार नहीं है जब करीना शूटिंग के बीच में मां बन रही हैं. इससे पहले वह फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग के दौरान भी प्रेग्नेंट हो गई थीं. उन्हें शूटिंग के बीच में इसका पता चला था, करीना ने डिलीवरी से पहले ब्रेक ले लिया था और इसी के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शूटिंग के बीच में प्रेग्नेंट नहीं होने की मांग उठी थी.

श्रीदेवी (Sridevi)

sridevi-pregnant-during-shooting 2

श्रीदेवी बिना शादी किए ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. जी हां, जब श्रीदेवी फिल्म ‘जुदाई’ की शूटिंग कर रही थीं. तब वह बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को जन्म देने वाली थीं. इस फिल्म को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे थे. तब तक दोनों की शादी नहीं हुई थी लेकिन बाद में दोनों ने शादी कर ली थी. पर कहा जाता है कि, वह शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थीं.

काजोल (kajol)

kajol-pregnant 7

काजोल साल 2010 में फिल्म ‘वी आर फैमिली’ की शूटिंग के वक्त गर्भवती हो गई थीं. लेकिन काजोल ने प्रेग्नेंसी का असर काम पर नहीं पड़ने दिया. उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी की और प्रमोशनल इवेंट भी अटेंड किए. उस वक्त पति अजय देवगन चाहते थे कि काजोल आराम करें लेकिन डिलीवरी होने से पहले काफी वक्त तक काजोल ने काम किया. इस फिल्म के बाद अजय और काजोल के बेटे युग का जन्म हुआ था.

ऐश्वर्या राय (aishwarya rai)

aishwarya-rai-pregnant 8

बेहद हसीन एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय भी शूटिंग के बीच में मां बन गई थीं. जब वह फिल्म ‘हीरोइन’ की शूटिंग कर रही थीं. तभी उन्हें प्रेग्नेंसी का पता चला और उन्होंने शूटिंग रोक दी. ऐश्वर्या के इस कदम से मेकर्स को काफी नुकसान हुआ था. क्योंकि, ऐश के साथ फिल्म का काफी हिस्सा शूट हो चुका था. ऐश के छोड़ने के बाद इस फिल्म में करीना कपूर नजर आई थीं.

जूही चावला (juhi chawla)

juhi-chawla-9

जूही चावला की शादी बिजनेसमैन जय मेहता से 1995 में हुई थी. पति इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते थे. इसके बावजूद जूही इंडस्ट्री से जुड़ी रही और काम करती रहीं. पहली बार जब जूही को मां बनने के बारे में पता चला था तब उन्हें अमेरिका से स्टेज शो का ऑफर आया था जिसके लिए उन्होंने इनकार नहीं किया. जूही जब दूसरी बार मां बनी तब वह फिल्म ‘झंकार बीट्स’ में काम कर रही थीं.

माधुरी दीक्षित (madhuri dixit)

madhuri-dixit-8

माधुरी दीक्षित की शादी डॉक्टर नेने से हुई है. लेकिन माधुरी शुरुआत से अभी तक इंडस्ट्री से जुड़ी हैं. माधुरी हिंदी सिनेमा की सबसे सफल एक्ट्रेस मानी जाती हैं और बहुत अच्छी डांसर भी. जब माधुरी फिल्म ‘देवदास’ में काम कर रही थीं.तब वह प्रेग्नेंट थीं. इसके बावजूद उन्होंने ‘हमपे ये किसने हर रंग डाला’ पर बहुत ही शानदार डांस किया था. माधुरी के लुक और डांस ने काफी तारीफें बटोरी थीं.

फराह खान (farah khan)

Farah-khan 8

सिर्फ हीरोइनें ही नहीं बल्कि डायरेक्टर फराह खान भी काम के बीच में प्रेग्नेंट हुई थीं. जिस वक्त फराह फिल्म ‘ओम शांति ओम’ का डायरेक्शन कर रही थीं तब उन्होंने काम को छोड़े बगैर प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जवॉय किया था. इस फिल्म के बाद फराह एक साथ 3 बच्चों यानि एक बेटे और 2 बेटियों की मां बनी थीं.

मौसमी चटर्जी (moushumi chatterjee)

moushumi-chatterjee 7

एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी जब फिल्म ‘रोटी कपड़ा और मकान’ की शूटिंग कर रही थीं. तभी वह प्रेग्नेंट हो गई थीं. इस फिल्म में मौसमी के साथ एक रेप सीन शूट होना था.और प्रेग्नेंसी की वजह से ये संभव नहीं था. क्योंकि, उनकी तबीयत में उतार-चढ़ाव रहता था. इसके बावजूद सावधानी पूर्वक उनका रेप सीन शूट किया गया था.

जया बच्चन (jaya bachchan)

jaya-bachchan 5

अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन भी शूटिंग के वक्त मां बन गई थीं. फिल्म ‘शोले’ के एक सीन में जया का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. उस वक्त जया ने खानदान की बेटी श्वेता को जन्म दिया था.

नंदिता दास (nandita das)

nandita-das-0

नंदिता दास फिल्म ‘आई एम’ की शूटिंग के वक्त प्रेग्नेंट थीं. लेकिन उन्होंने काम से किसी तरह का समझौता नहीं किया. बल्कि अपना काम बेहतर ढंग से किया. इस फिल्म में नंदिता जो एक्ट्रेस के साथ डायरेक्टर भी हैं उन्होंने एक लड़की का किरदार किया था. जो घर में अकेली रहती थी और मां बनना चाहती थीं.

कोंकणा सेन

konkona-sen 4

फिल्म मिर्च के साथ राइट या रांग की शूटिंग के वक्त कोंकणा सेन मां बनने वाली थीं. लेकिन उन्होंने न सिर्फ फिल्म पूरी की थी बल्कि उन हालातों में फोटोशूट भी कराया था और फिल्म के प्रमोशनल इवेंट भी अटेंड किए थे.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Bollywoodlocha Teamhttp://www.bollywoodlocha.com
If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Related Articles

Stay Connected

21,986FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles