शाहिद कपूर ने बेटे जैन और अपनी बचपन की फोटो की शेयर करके दिया अंतर ढूंढने का चैलेंज

Advertisement

0

अभिनेता शाहिद कपूर ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से अपने बेटे और अपनी बचपन की एक तस्वीर का कोलाज बनाकर शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने अपने प्रशंसकों को दोनों में अंतर ढूंढने का चैलेंज दिया है.

वास्तव में इस तस्वीर में आप देख पा रहे हैं शाहिद कपूर और उनके बेटे की तस्वीरों में अंतर ढूंढना काफी मुश्किल है. शाहिद कपूर आजकल अपनी हालिया रिलीज फिल्म कबीर सिंह की सफलता के लिए सुर्खियों में हैं. इस फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद शाहिद कपूर की पापुलैरिटी में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है.

Advertisement

shahid

अगर कोई स्टार है जो अपनी शर्तों पर बॉलीवुड में अपने लिए जगह बनाने में कामयाब रहा है, तो वह शाहिद कपूर हैं। शाहिद कपूर जितना फिल्मों को लेकर जाने जाते हैं उतना ही वह अपने परिवार के प्रति भी अपनी जिम्मेदारी को भी निभाते हैं। उन्होंने अपने काम और अपने निजी जीवन को बिल्कुल अलग रखा है लेकिन दोनों के प्रति वह महत्त्वपूर्ण भूमिका अदा करते हैं।

misha and zain

शाहिद कपूर दो बच्चों मिशा और जैन के पिता हैं। वह अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने बेटे जैन की तस्वीर के साथ अपनी खुद की बचपन की तस्वीर का एक प्यारा कोलाज शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-‘अंतर ढूंढे,#likefatherlikeson. ‘

Advertisement

shahid kapoor

इसके अलावा शाहिद कपूर को कुछ समय जिम के बाहर टपोरी स्टाइल में भी देखा गया. शाहिद कपूर का यह अंदाज भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया। अगर आप भी शाहिद कपूर और उनके बेटे की इस तस्वीर में कोई अंतर ढूंढ पाए तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले

राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.