फिल्म की शूटिंग के सेट पर ही संजय दत्त को इस निर्देशक ने मारा थप्पड़, जाने क्या थी वजह

0 740

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त का विवादों से हमेशा से ही नाता रहा है. उन्हें अपने द्वारा किये गए अपराधों के कारण जेल तक जाना पड़ा ह. लेकिन कोई उन्हें सबके सामने पीट दे ऐसा कम ही देखने को मिला हैं. लेकिन एक ऐसा निर्देशक भी है जिसने सबके सामने संजय दत्त को थप्पड़ मर दिया था. आज हम आपको उसी घटना और निर्देशक के बारें में बताने वाले हैं।

दरअसल संजय दत्त ने अपने बॉलीवुड जीवन में काफी सुपरहिट फ़िल्में दी है. जिनमें उन्होंने काफी फिल्मों में निर्देशक सुभाष घई के साथ काम किया है. आपको बता दें कि सुभाष घई ही वो निर्देशक है जिन्होंने संजय दत्त को फिल्म के सेट पर सबके सामने थप्पड़ मारा था. ये घटना साल 1982 में आई फिल्म विधाता की शूटिंग के टाइम की है. इस फिल्म में दिलीप कुमार, संजय दत्त और संजीव कुमार जैसे सितारों ने साथ में काम किया था।

सुभाष घई, संजय दत्त
सुभाष घई, संजय दत्त

Advertisement

इस फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरी लीड अभिनेत्री के रूप में काम कर रही थी. उस टाइम संजय दत्त को ड्रग्स लेने की आदत थी. जिस कारण निर्देशक सुभाष घई भी उनके बर्ताव से परेशान था. वो सिर्फ फिल्म की शूटिंग पूरी करना चाहता था इसलिए शांत था. लेकिन एक दिन संजय दत्त शूटिंग के टाइम ज्यादा ही नशे में थे. और उन्हें कुछ सीन पद्मिनी कोल्हापुरी के साथ में शूट करने थे।

जब पद्मिनी कोल्हापुरी सेट पर पहुंची तो संजय दत्त उनके साथ बदतमीजी करने लगे. जिससे तंग आकर पद्मिनी कोल्हापुरी सेट छोड़ कर वहां से चली गई. जिसके बाद सुभाष ने उन्हें समझाया और वापस सेट पर ले आयें. लेकिन संजय ने फिर अपनी हरकत शुरू कर दी. जिसे देखकर सुभाष घई ने सबके सामने ही संजय दत्त को एक थप्पड़ जड़ दिया।

➡ राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.