इंटिमेट सीन के दौरान बेकाबू हुआ था यह हीरो, हीरोइन ने मेकअप रूम में छिपकर बचाई अपनी इज्जत

Advertisement

0 98

फिल्मों में इंटिमेट सीन दिखाए जाते हैं, जिनको देखने में दर्शकों को बहुत मज़ा आता है लेकिन दर्शक इस बात से वाकिफ नहीं हैं कि अभिनेता और अभिनेत्रियों को इन सीन को शूट करने में कितनी दिक्कत आती है। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना ने अपने हुनर के दम पर अपनी पहचान बनाई और लोगों का दिल जीता। विनोद खन्ना इतने हैंडसम थे कि सब उनके दीवाने हुआ करते थे। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियाँ भी उनपर फ़िदा थीं।

जब विनोद खन्ना फिल्म की शूटिंग करते थे, तब वह अपने किरदार में इतना खो जाते थे कि कभी-कभी मुश्किलें खड़ी हो जाती थीं। हीरोइनें उनके साथ इंटिमेट सीन शूट करने में काफी डरती थीं, क्योंकि विनोद खन्ना इंटिमेट सीन शूट करने के दौरान अपने होश खो बैठते थे और खुद को संभाल नहीं पाते थे।

Advertisement

जब विनोद खन्ना फिल्म दयावान की शूटिंग कर रहे थे तो उनकी माधुरी दीक्षित के साथ इंटिमेट सीन देने थे। इंटिमेट सीन के दौरान विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के होंठ काट लिए थे। इस सीन के सूट होने के बाद माधुरी दीक्षित की बहुत आलोचना हुई थी। बता दें कि विनोद खन्ना ने ऐसा पहली बार नहीं किया था। इससे पहले जब विनोद खन्ना फिल्म प्रेम धरम की शूटिंग कर रहे थे तो उन्होंने फिल्म की अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के साथ भी ऐसा किया था।

Advertisement

विनोद खन्ना डबल शिफ्ट में काम करते थे। इसीलिए महेश भट्ट ने यह सीन रात को शूट करने का सोचा। जब महेश ने एक्शन कहा तो विनोद खन्ना डिंपल को किस करने लगे और उन्हें हग करने लगे। महेश भट्ट के कट कहने के बावजूद भी विनोद खन्ना नहीं रुके, जिस वजह से डिंपल बहुत ज्यादा डर गई और वह मेकअप रूम में जाकर छिप गई।

विनोद खन्ना की इस हरकत पर डिंपल बहुत नाराज़ हुई और उन्होंने फिल्म की शूटिंग करने से भी मना कर दिया था। इसके बाद महेश ने डिंपल से माफ़ी मांगी और उन्हें फिल्म शूट करने के लिए मनाया।

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.