‘पद्मवाती’ का शानदार ट्रेलर रिलीज, रणवीर सिंह ने लुटा दिल

0
615

आखिरकार वो दिन आ ही गया है जिसका हर फिल्मी फैंस को इंतजार था जी हां हम बात कर रहे है संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पद्मावती’ के ट्रेलर की जो आज रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को ‘पद्मावती’ फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है।

जबरदस्त है रणवीर-दीपिका और शाहिद की एंट्री

3 मिनट के 10 सेकेंड के इस ट्रेलर की शुरुआत रानी पद्मावती यानि दीपिका पादुकोण मनमोहक अवतार के साथ होती है वही इसके बाद चितौड़ के राजा रावल रतन सिंह यानि शाहिद कपूर के एंट्री होती है जो इस किरदार में जंच रहे है।

दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर

लेकिन जिसने सबका ध्यान खींचा बो सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे है यानि रणवीर की सिंह एंट्री। रणवीर फिल्म में नेगिटिव किरदार निभा रहे है। ट्रेलर में उनका खूंखार अंदाज आपको हैरान करेगा. उनके बाल बढ़े हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें मांस खाते हुए और जंग लड़ते हुए दिखाया गया है. पूरे ट्रेलर में वे ओवर-शेडो करते दिख रहे हैं।

रणवीर सिंह

डायलॉग में राजपूतों की आन-बान और शान का बखान

पूरे ट्रेलर में रणवीर सिंह का एक भी डायलॉग नहीं है. जबकि महाराजा और रानी पद्मावती इसमें राजपूतों की तारीफों के पुल बंध रहे हैं. शाहिद कहते हैं, “चिंता को तलवार की नोंक पर रखे वो राजपूत, रेत की नांव लेकर समुद्र से शर्त लगाए वो राजपूत, और जिसका सिर कटे फिर भी दुश्मन से लड़ता रहा वो राजपूत..” वहीं, ट्रेलर के आखिर में दीपिका कहती हैं, “राजपूती कंगन में उतनी ही ताकत है, जितनी राजपूती तलवार में.. “

दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर

भव्यता ने लुटा दिल

ट्रेलर देखकर आप संजय लीला भंसाली की कला की तारीफ करते नही थक सकते है। उनकी हर फिल्म की तरह इसमें भी आपको भव्यता की झलक साफ-साफ दिखेगी।

पद्मावती

दिसंबर में होगी रिलीज

फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर के अलावा अदिति राव हैदरी, रजा मुराद, और जिम सर्भ अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here