सिद्धार्थ मल्होत्रा से अफेयर को लेकर पहली बार बोली तारा सुतारिया कहा वो सिर्फ मेरे…

Advertisement

119

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। अपनी फिल्म के अलावा तारा सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपने रिश्ते के कारण भी सुर्ख़ियों की शोभा बढ़ाती नज़र आती हैं। लेकिन ख़ुद तारा अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते की सच्चाई बयां कर दी है। आगामी फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 के प्रमोशन के दौरान अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते पर तारा खुलकर बोलीं। आइये जानते हैं तारा ने क्या कहा।

तारा को जब उनके और सिद्धार्थ के अफेयर को लाकर आ रहीं ख़बरों पर सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ इस तरह अपनी बात रखी, “सिद्धार्थ और मैं मर जांवा कर रहे हैं एक दूसरे के साथ। वो बहुत प्यारे हैं। वो मेरे पड़ोसी हैं। जैसा मैंने कॉफी विथ करण पर कहा था, हमारे (तारा और सिद्धार्थ) अंदर काफ़ी समानताएं हैं। हम दोनों भी बॉलीवुड से नहीं हैं। वो एक्स स्टूडेंट हैं मैं अभी स्टूडेंट हूं। इसके अलावा भी कई समानताएं हैं। जी बहुत सारी अफ़वाहें भी हैं, लेकिन चलता है, यह काम का हिस्सा है।”

Advertisement

marjaawan

बता दें, स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 में तारा मुख्य भूमिका निभा रही हैं। तारा के साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। दोनों हसीनाओं के साथ टाइगर श्रॉफ अलग तरह की भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

Advertisement

करण जोहर द्वारा निर्मित इस फिल्म को निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने निर्देशित किया है। स्टूडेंट ऑफ़ द इयर की यह दूसरी कड़ी इसी साल 10 मई को रिलीज़ होगी।

आपको क्या लगता है इन दोनो ंके अफेयर के बारे में, हमें कमेंट करके अपनी राय जरूर दे, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें

राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Comments are closed.