भगवान की तरह पूजते है लोग, सादगी से जीत लेते है दिल ऐसे है रजनीकांत, देखें तस्वीरें

Advertisement

0 170

फिल्मी दुनिया में कई ऐसे कलाकार है जिनका स्टारडम इतना है कि इनको लोग भगवान की तरह पूजते हैं।  साउथ इंडस्ट्री में भी कई ऐसे कलाकार है जिनकी लोग पूजा करते हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में टॉलीवुड के एक ऐसे ही सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी फैन फॉलोइंग आज करोड़ों में है।

दरअसल, हम जिस सुपरस्टार की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि रजनीकांत है।  जी हां, इन्होंने अपने अब तक के करियर में कई ऐसी फिल्मों में काम किया है जो लोग कभी नहीं भूल सकते। इनकी फिल्म 2.0 रिलीज हुई थी जिसमें उनके किरदार को लोगों के बीच काफी पसंद किया गया था।

Advertisement

Advertisement

Rajinkanth

आज सुपरस्टार रजनीकांत मुंबई में स्पॉट किए गए थे। वही अपनी अपकमिंग फिल्म दरबार की शूटिंग के लिए मुंबई आए हुए है। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह बिल्कुल ही साधारण अवतार में नजर आ रहे हैं।  रजनीकांत एक ऐसे सुपरस्टार है जिनकी नेट वर्थ करोड़ों में है और इनकी प्रॉपर्टी अरबों में है।

View this post on Instagram

Being humble #rajnikant

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि वह फिल्मी दुनिया के सबसे महंगे सुपरस्टार माने जाते हैं वह एक फिल्म में काम करने के लिए 60 करोड़ चार्ज करते हैं जो सलमान खान और शाहरुख खान सभी से ज्यादा है। फिर भी इनको पैसों का जरा सा भी घमंड नहीं है और वह आम आदमी की तरह अपनी जिंदगी जीते हैं।

हाल ही में आकाश अंबानी की शादी में रजनीकांत चप्पल पहने हुए नजर आए थे, लेकिन सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इनको इस बात को लेकर ट्रोल भी किया था।  रजनीकांत को हमेशा साधारण अवतार में ही देखा जाता है और यह कैसे सुपरस्टार है जो साबित करते हैं कि महंगे कपड़े पहनने से कुछ नहीं होता, अगर आपमें टैलेंट है तो दुनिया आपके कदम चूमेगी।  यह लाइन बिल्कुल रजनीकांत पर फिट बैठती है।

आपको रजनीकांत की यह तस्वीरें कैसी लगी? कमेंट करके हमें जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें

राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.