अलीगढ़ मर्डर केस: सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं बॉलीवुड सितारे

Advertisement

0

सोशल मीडिया पर आजकल लगभग सभी लोग बड़ी आसानी से अपनी बातों को लोगों तक पहुंचाते हैं, बॉलीवुड सितारे भी आजकल सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं.

आइए जान लेते हैं आखिर क्या है वजह और क्यों बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपना दुख और गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं.

Advertisement

दरअसल कुछ समय पहले यूपी के अलीगढ़ में एक ढाई साल की बच्ची की हत्या कर दी गई है. मृतक बच्ची का नाम ट्विंकल शर्मा बताया जा रहा है. इस हत्याकांड के बाद पूरे देश भर में गुस्सा है.

twinkle sharma aligarh

बॉलीवुड सितारे भी इस हत्याकांड को लेकर अपना दुख और गुस्सा सोशल मीडिया के माध्यम से जाहिर कर रहे हैं.

अभिषेक बच्चन

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने इस घटना के विषय में सोशल मीडिया के माध्यम से लिखा है कि बेहद घृणादायी और गुस्सेवाली घटना है. कोई भी इंसान ऐसा कैसे कर सकता है. नि:शब्द.

सनी लियोन

अभिनेत्री सनी लियोन भी इस घटना से दुखी है उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है माफ करना, बेटी तुमको एक ऐसी दुनिया में रहना पड़ा जहां इंसान अब इंसानियत को ही नहीं समझता. मुझे क्षमा करना.

रवीना टंडन

90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची के साथ रेप और फिर उसकी हत्या बहुत ही डरावनी घटना है. उसके पुरे शरीर को विकृत कर दिया. बुराई, अमानवीय और बर्बरता को दिखाया. हत्यारों को फांसी मिलनी चाहिए. कानून को तेजी से काम करना चाहिए.

अनुपम खेर

अभिनेता अनुपम खेर लगभग हर मामले में अपने विचारों को व्यक्त करते हैं। उन्होंने इस हत्याकांड के मामले में गुस्सा दिखाते हुए कहा है कि तीन साल की बच्ची के रेप पर गुस्सा है. ये बहुत डरावना, शर्मिंदा करने वाला और शब्दों से परे दुखद है. आरोपी को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए. इस जघन्य अपराध के लिए कोई अन्य सजा नहीं है. मैं बच्ची के लिए न्याय की मांग करता हूं.

रितेश देशमुख

Advertisement

अभिनेता रितेश देशमुख ने भी इस घटना के बारे में बात करते हुए दुख और गुस्सा जाहिर किया है.

जेनेलिया देशमुख

रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा ने लिखा है कि ये काफी भयावह घटना है, मैं इस बात से काफी निराश हूं कि हमारे देश में महिलाओं और छोटी बच्चियों के साथ ये क्या हो रहा है. हर बार की तरह हम बच्ची के लिए असफल रहे हैं. ऐसे अपराध करने वाले गुनहगारों को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए.

अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी इस मामले में दुख और गुस्सा जाहिर किया है.

आयुष्मान खुराना

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि यह अमानवीय और बर्बर है. उसके परिवार के लिए मेरी प्रार्थना है. न्याय होना चाहिए.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी ट्विंकल शर्मा के लिए न्याय की मांग की है.

राजपाल यादव

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव ने भी इस विषय में लिखा है कि ट्विंकल शर्मा के साथ जो हुआ है उससे मैं भयभीत और निराश हूं. मेरी उसके परिवार के प्रति सहानुभूति है. उस बर्बर बलात्कारी के लिए मृत्युदंड भी कम लगता है.

आपको यह न्यूज़ कैसी लगी ? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड लोचा को फॉलो करना ना भूलें

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.