सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सोनाक्षी सिंहा की गिरफ्तारी का वीडियो, आप भी देखें

Advertisement

0

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा कहीं से गुजरते हुए नजर आ रही है. जिसमें उन्होंने सिल्वर कलर की शिमर ड्रेस पहनी हुई है.

जिसके बाद सोनाक्षी सिन्हा के हाथों को कोई पीछे से पकड़ लेता है और उन्हें हथकड़ी लगा देता है. जिसके बाद सोनाक्षी सिंहा को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि तुम मुझे इस तरह गिरफ्तार नहीं कर सकते. क्या तुम जानते हो कि मैं कौन हूं? मैंने कुछ नहीं किया है. तुम मुझे गिरफ्तार कैसे कर सकते हो.”

Advertisement

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा के प्रशंसक काफी परेशान हैं. ज्यादातर लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि आखिर यह पूरा मामला क्या है और सोनाक्षी सिन्हा को गिरफ्तार क्यों किया गया है. हालांकि इस वीडियो की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है.

sonakshi

खबरों की मानें तो इस वीडियो के पीछे की हकीकत कुछ और ही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक किसी पोर्टल ने सोनाक्षी सिन्हा के प्रवक्ता से संपर्क किया है और उन्होंने बताया कि सोनाक्षी असल में एक कॉस्मेटिक ब्रांड के लिए शूट कर रही हैं. यानि वीडियो क्लिप उसी विज्ञापन की क्लिप है. वीडियो पर फिलहाल कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

वीडियो यहां देखें।

Advertisement

सोनाक्षी सिंहा गिरफ्तार।

सोनाक्षी सिंहा गिरफ्तार।

Posted by ACC HINDI News on Tuesday, 6 August 2019

आपको बताना चाहेंगे कि सोनाक्षी पिछले दिनों जातिसूचक टिप्पणी के कारण खबरों में रही थीं. जिसके लिए उन्होंने वाल्मीकि समाज से माफी भी मांगी थी। शायद यही वजह है कि सोनाक्षी सिन्हा के गिरफ्तारी का यह वीडियो देखकर उनके प्रशंसक परेशान होने लगे हैं.

आपको यह न्यूज़ कैसी लगी ? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड लोचा को फॉलो करना ना भूलें

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.