अपने वैक्स स्टेच्यू के साथ पोज देते दिखे शाहिद कपूर, पत्नी मीरा ने शेयर की तस्वीरें

Advertisement

0 11

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों लाइमलाइट में बने हुए हैं। इसकी वजह उनकी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह है, जिसका ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया है। ट्रेलर देखने के बाद फैन्स शाहिद की इस फिल्म को लेकर खासा एक्साइटेड हैं। वहीं अब शाहिद एक खास वजह से भी खबरों का हिस्सा बन चुके हैं। ये खास वजह है उनका वैक्स स्टेच्यू जिसे सिंगापुर के मैडम तुसाड म्यूजियम में लगाया गया है।

Advertisement

इस स्टेच्यू के इनोग्रेशन के लिए शाहिद बीते रोज अपनी पत्नी मीरा राजपूत, दोनों बच्चों और अपनी टीम के सदस्यों के साथ सिंगापुर पहुंचे थे। वहीं अब से कुछ देर पहले शाहिद ने इस स्टेच्यू का इनोग्रेशन कर दिया। शाहिद का ये स्टेच्यू हू-ब-हू उनकी तरह है

इस स्टेच्यू को देख असली शाहिद को पहचान पाना काफी मुश्किल है। इस खास मौके पर शाहिद ब्लैक शर्ट के साथ मल्टी लाइन्ड ब्लेजर और मैचिंग पैंट पहने दिखे। साथ में शाहिद स्टेच्यू की तरह ब्लैक शाइनिंग शूज पहने नजर आए।

Advertisement

वहीं मीरा इस खास मौके के लिए बेहद ग्लैमरस अंदाज में तैयार हुईं। वह ब्लैक कलर के हॉल्टर नेक शनील गाउन पहने दिखीं। इसके साथ वह बेस मेकअप और खुले बालों में नजर आईं। उनका ये ग्लैमरस अवतार देखते बन रहा था। मीरा ने शाहिद के स्टेच्यू के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं अपना वाला साथ घर ले जा रही हूं लेकिन एक तुम्हारे लिए छोड़कर जा रही हूं मैडम’।

इस इवेंट के दौरान शाहिद कपूर से उनकी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह से जुड़े कई सवाल किए गए। बता दें फिल्म में शाहिद एक इंटेंस लवर के रूप में दिखेंगे। जो अपनी गर्लफ्रेंड को खोने के बाद उसे भुलाने के लिए नशे में धुत्त नजर आएगा। फिल्म में शाहिद एक लाउड करेक्टर प्ले करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद शाहिद की जमकर तारीफ हुई है। इस फिल्म में शाहिद के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आएंगी। ये फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आपको यह न्यूज़ कैसी लगी ? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड लोचा को फॉलो करना ना भूलें

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.