बाजीराव के बाद खिलजी बने रणवीर सिंह, खौफनाक लुक हुआ रिलीज देखें

Advertisement

0 46

‘पद्मावती’ से दीपिका पादुकोण शाहिद कपूर के लुक के बाद सबको इंतजार था रणवीर सिंह के लुक का जो की अब सामने आ चुका है। सोशल मीडिया पर जारी हुए दो अलग-अलग पोस्टर में रणवीर खुले बालों, बढ़ी हुई दाढ़ी, भूरी आंखे, मुंह पर चोट के निशान और आंखों में काजल लगाए रणवीर बेहद आर्कषक लग रहे हैं पोस्टर में रणवीर सिर पर ताज पहने खुद को शीशे में देख रहे हैं वही दूसरे पोस्टर में वह पानी में बैठे हैं और उनके बाल गीले हैं।

रणवीर सिंह

Advertisement

पहली बार निगेटिव किरदार में रणवीर

इस फिल्म में रणवीर सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे है ये पहली बार है जब रणवीर सिंह किसी फिल्म में नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं। इस लुक में ढालने के लिए रणवीर काफी मेहनत की है। इस किरदार में ढलने के लिए रणवीर ने खुद को दुनिया से दूर कर दिया था, और वह सिर्फ कुछ ही जरूरी लोगों से बातचीत करतें थे। अलाउद्दीन खिलजी की तरह शक्तिशाली और ताकतवर दिखने के लिए रणवीर दिन में तीन घंटों तक कसरत करतें थे। कुछ इन्टेन्स दृश्यों के वक्त वह तुर्की से मंगवाया गया, एक दुर्लभ प्रकार का इत्र लगातें थे।

रणवीर सिंह

किरदार से बाहर निकलने के लिए साइकेट्रिस्ट की मदद

Advertisement

इतना ही नही बताया जा रहा है की खिलजी के नेगेटिव शेड में रणवीर ने खुद को इस कदर ढाल लिया कि उनका अपने दोस्तों से बात करने का तरीका भी इस कैरेक्टर जैसा ही हो गया. इसकी वजह से अब वह खिलजी के प्रभाव से बाहर निकलने के लिए साइकेट्रिस्ट की मदद ले रहे हैं।

दीपिका के पति की भूमिका में शाहिद

फिल्म में रणवीर के अलावा दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे इन दोनों का लुक पहले सामने आ चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती का रोल अदा करेंगी तो वही शाहिद कपूर दीपिका के पति यानि महारावल रतन सिंह का किरदार में नजर आएंगी।

दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर

1 दिसंबर को होगी रिलीज

आपको बता दें की संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही ‘पद्मावती’ की शूटिंग लगभग पूरी चुकी है अब इसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। 150 करोड़ के बजट में बन रही है यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.