रिसेप्शन में कभी दीपिका को किस करते तो कभी ठहाके लगाते नजर आए रणवीर सिंह, देखें तस्वीरें

0
836

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की जोड़ी एक दूसरे से शादी करने के बाद से लगातार खबरों में बनी हुई हैं। दोनों ने इटली के लेक कोमो में एक दूसरे से कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी की थी। 14 और 15 नवंबर को हुई इस प्राइवेट वेडिंग में दोनों के परिवार के सदस्यों के अलावा उनके कुछ बेहद करीबी दोस्तों को वहां स्पॉट किया गया था। वहीं शादी के बाद 21 नवंबर को बैंगलोर में दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण ने बेटी की शादी का रिसेप्शन दिया था। इस रिसेप्शन के बाद अब 28 नवंबर को रणवीर के पिता ने बेटे की शादी की खुशी में दोनों के दूसरे रिसेप्शन का आयोजन किया है।

मुंबई के होटल हयात में आयोजित हुए इस रिसेप्शन में रणवीर के रिश्तेदारों के साथ-साथ उनके करीबी दोस्तों को इंवाइट किया गया था। रिसेप्श का थीम व्हाइट एंड गोल्डन रखा गया। इस रिसेप्शन के लिए होटल को पूरी तरह से सफेद फूलों से सजाया गया है।

रिसेप्शन में दीपिका और रणवीर मैचिंग व्हाइट और गोल्डन आउटफिट में दिखाई दिए। दीपिका ने व्हाइट और गोल्डन हैवी एंब्रोएड्री वाली साड़ी पहनी थी। तो रणवीर सूफी आउटफिट में दिख रहे थे। दोनों मैचिंग कपड़ों में एक दूसरे के साथ एकदम परफेक्ट कपल के रूप में दिखाई दिए।

दीपिका इस रिसेप्शन में मांग में सिंदूर हाथों में लाल चूड़ा पहने दिखाई दीं। वह गले में गोल्डन और व्हाइट पर्ल का हैवी नेक पीस पहने दिखाई दीं। इसके साथ उन्होंने कानों में हैवी इयरिंग पहनी थी। दीपिका और रणवीर का ये रॉयल लुक डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला द्वारा तैयार किया गया है।

रिसेप्शन में रणवीर और दीपिका के बीच की हमेशा से नजर आने वाली खास बॉन्डिंग एक बार फिर देखने को मिली। यहां रणवीर दीपिका को हाथों को बार-बार चूमते नजर आए। वह दीपिका से अपने प्यार का इजहार शादी से पहले भी करने में कभी पीछे नहीं हटे ऐसा ही कुछ यहां भी देखने को मिला। जैसे ही रणवीर ने दीपिका के हाथों को चूमा मीडिया ने उनके इस खास मूमेंट को कैप्चर कर लिया।

इस खास मौके पर रणवीर और दीपिका की मुस्कान भी देखने को मिली। दोनों मीडिया को पोज देने के दौरान एक दूसरे से बात करने के दौरान ठहाके लगाकर हंसते भी नजर आए। ये जोड़ी हमेशा से एक दूसरे के साथ परफेक्ट नजर आई है। दीपिका और रणवीर यहां एक दूसरे का हाथ थामें दिखाई दिए।

बता दें दीपिका और रणवीर 1 दिसंबर को अपने करीबी दोस्तों को रिसेप्शन देंगे। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों को भी इंवाइट किया जाएगा। ये दीपिका और रणवीर की शादी का तीसरा रिसेप्शन होगा। इसका आयोजन भी मुंबई के होटल हयात में होना है।

➡ राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here