लेक कोमो में छुट्टियां मनाकर मुंबई लौटे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, देखें तस्वीरें

Advertisement

0

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। पहले जहां ये कपल एक दूसरे के साथ मीडिया के सामने आने से पहले हिचकिचाता दिखता था। वहीं अब दोनों खुलेआम एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते देखे जा रहे हैं। आलिया तो एक अवॉर्ड इवेंट के दौरान रणबीर के प्रति अपने प्यार का इजहार भी करती दिखीं थी। वहीं अब इस कपल को एक दूसरे के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।
ये कपल पिछले कुछ दिनों से इटली के लेक कोमो में छुट्टियां मनाने पहुंचा हुआ था। आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। वहीं उनकी तस्वीरें देख दोनों की शादी की चर्चा एक बार फिर तेज हो गई है। माना जा रहा है कि दोनों वहां अपना वेडिंग वेन्यू देखने पहुंचे थे। दोनों को शुक्रवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान रणबीर और आलिया को साथ देख फोटोग्राफर्स का जमावड़ा देखने को मिला। दोनों काफी कूल लुक में एक दूसरे के साथ नजर आए।

Advertisement

बात आलिया के एयरपोर्ट लुक की करें तो उन्होंने पिंक कलर का पोल्का डॉट टॉप और पिंक कलर की लैगींग्स पहनी थी। वो साथ में एक पिंक कलर का श्रग भी लिए नजर आईं। आलिया बिना मेकअप के थीं। वह आंखों पर व्हाइट फ्रेम सन ग्लास लगाए और हाफ पोनी लुक में नजर आईं। आलिया पिंक कलर का स्पोर्ट्स शूज भी पहने दिखीं। उनका ओवर-ऑल लुक उन पर काफी जंच रहा था।

Advertisement

वहीं रणबीर व्हाइट कलर के टी-शर्ट के साथ ब्ल्यू रग्ड डेनिम पैंट और साथ में ऑरेंज और ब्ल्यू जैकेट पहने दिखे। वह सिर पर ब्लैक कलर की कैप भी लगाए हुए थे। एयरपोर्ट पर रणबीर और आलिया एक दूसरे को देख बार-बार हंसते नजर आए। बता दें ये कपल साल 2020 में फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएगा। फिल्म पहले इस साल के आखिर में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर आगे बढ़ा दी गई है। इस फिल्म के जरिए रणबीर और आलिया पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर एक दूसरे के साथ नजर आएंगे।

आपको यह न्यूज़ कैसी लगी ? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड लोचा को फॉलो करना ना भूलें

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.