इस अभिनेत्री ने भिखारियों को नहीं दिए पैसे, लोगों ने कहा दिल से भी अमीर होना चाहिए

Advertisement

0

हमारे देश में अमीरों की कमी नहीं है तो गरीबों की तादाद भी बहुत ज्यादा है. कुछ समय पहले अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह मुंबई में एक कैफे से बाहर निकली तो वहां मौजूद कुछ भीख मांगने वाले बच्चों ने उन्हें घेर लिया। लेकिन रकुल प्रीत सिंह उन बच्चों को पैसे दिए गैर ही गाड़ी में बैठ कर चली गई.

सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह का यह वीडियो लोगों द्वारा काफी देखा जा रहा है और ज्यादातर लोग कमेंट करके कह रहे हैं कि रकुल प्रीत सिंह ने भीख मांगने वाले बच्चों को कुछ पैसे जरूर देने चाहिए थे.

Advertisement

मुंबई के मशहूर फॉर्मर्स कैफे में रकुल प्रीत सिंह अक्सर जाती हैं। शुक्रवार की दोपहर भी रकुल कैफे पहुंची। इस कैफे में काफी वक्त गुजारने के बाद वह जैसे ही बाहर आई, तो वहां मौजूद भिखारियों ने उन्हें घेर लिया। वे लंबे समय से किसी सितारे के बाहर आने के इंतजार में खड़े थे।

Advertisement

भिखारियों में कुछ बच्चे भी शामिल थे। सभी ने पैसे मांगने शुरू कर दिए, लेकिन रकुल ने उन भिखारियों को बड़ी अच्छी तरीके से हैंडल किया। फिर पैसे ना होने का बहाना करके गाड़ी में बैठकर वो अपने घर को रवाना हो गईं।

रकुल प्रीत सिंह के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि पैसे से अमीर होने से क्या होता है दिल से भी अमीर होना चाहिए। आपको बताना चाहेंगे कि रकुल प्रीत सिंह दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों की बेहतरीन अदाकारा मानी जाती है.

वीडियो यहां देखें

View this post on Instagram

The solid salad surprise 🙀 #rakulpreetsingh

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको क्या लगता है क्या वास्तव में रकुल प्रीत सिंह ने भीख मांगने वाले इन बच्चों को कुछ पैसे देने चाहिए थे या फिर उन्होंने इन बच्चों को भीख ना देकर सही किया। नीचे कमेंट करके अपने विचार जरूर बताएं।

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.