राजकुमार राव की ‘ओमर्टा’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

0
83

राजकुमार राव की आगामी फिल्म ‘ओमर्टा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में राजकुमार ब्रिटिश आतंकवादी अहमद ओमर सईद शेख की किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी आतंकवादी अहमद ओमर सईद शेख पर आधारित है. ओमर सईद ने साल 2002 में वॉल स्ट्रीट जर्नल के पत्रकार डेनियल पर्ल को पाकिस्तान में किडनैप करवाया था और उसकी हत्या करवा दी थी. विदेशी पत्रकार की हत्या करने के आरोप में ओमर को मौत की सजा भी सुनाई गई लेकिन को कभी फांसी नहीं दी जा सकी. वह आज भी जिंदा है। Play Quiz-Rewards Game::चार सवालों के जवाब देकर जीते 400 रुपये paytm कैश

हर रूप शानदार

ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर में राजकुमार अपने किरदार में किरदार के साथ पूरा न्याय करते हुए नजर आ रहे हैं ट्रेलर में दिखाया गया उनका हर रूप शानदार है। यकीनन राजकुमार के फैंस ट्रेलर देखने के बाद फिल्म का बेसब्री से इंतजार करेंगे।

हंसल मेहता के निर्देशन में बनी ये फिल्म आतंकवाद जैसे विषय पर बनी अब तक की अलग हटकर फिल्म साबित हो सकती है। खैर हम तो सिर्फ अनुमान लगा सकते तारीफ कर सकते है बाकी ऑडियंस इस फिल्म को कितना पसंद करती है वो तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा। बता दें की फिल्म अगले महीने यानि 20 अप्रैल को रिलीज होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here