नए साल में ‘राधाकृष्ण’  ने पूरे किए सौ एपिसोड!

0 415

स्टार भारत का सबसे सफल शो ‘राधाकृष्ण’  इस महीने अपने 100 एपिसोड पूरे करने के साथ ही पहला मील का पत्थर हासिल कर लेगा। राधा और कृष्ण के निस्वार्थ प्रेम पर आधारित यह शो बेहद प्रतिस्पर्धी रात 9 बजे के स्लॉट में यूपी और एमपी के प्रमुख बाजारों में लगातार नंबर 1 के स्थान पर बना हुआ है।

100वें एपिसोड की कहानी में दर्शकों को एक टर्निंग प्वाइंट देखने को मिलेगा जहाँ राधा को यह पता चलता है कि बरसाना में आई नई गोपी अर्थात ‘गोपादेवी’ वास्तव में छद्म रूप में कृष्ण हैं! यह जानकर वह गुस्से से भर जाती है और कृष्ण को तकलीफ पहुँचाने के लिए उनके सामने ही व्योमेश से विवाह करने की प्रतिज्ञा करती है। इससे राधा के ‘क्रोध’ अध्याय की शुरुआत होती है। क्या राधा समझ पाएगी कि सच्चा प्रेम क्रोध से मुक्त होता है? क्या वह सच्चे प्रेम का अर्थ समझ पाएगी?

शो की सफलता पर अपनी खुशी जताते हुए स्टार भारत के प्रवक्ता कहते हैं, “राधाकृष्ण के साथ हमनें अपने दर्शकों के लिए नई और लीक से हटकर कंटेट प्रस्तुत करने की कोशिश की है। अब हम खास तौर पर शक्तिशाली व्योमासुर द्वारा राधा के अपहरण के सीक्वेंस को लेकर उत्साहित हैं। हम दर्शकों को उनके निरंतर और शाश्वत समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं और भविष्य में उनके साथ और मजबूत बंधन बनाने के लिए तत्पर हैं। ”

Advertisement

यह लोकप्रिय शो अपने संगीत और ‘कृष्ण वाणी’ के लिए सभी उम्र वर्ग के दर्शकों के बीच एक बड़ी हिट साबित हुआ है। कृष्ण वाणी डिजिटल वर्ल्ड में वायरल हो चुका है और दर्शक कृष्ण की ज्ञान से भरपूर बातों को परिवार और दोस्तों के साथ साझा कर रहे हैं।

शो के 100 वें एपिसोड में राधा-कृष्ण के जीवन के नए ‘क्रोध’ अध्याय के बारे में और जानिए। देखते रहिए राधाकृष्ण सोमवार से शनिवार रात 9 बजे सिर्फ स्टार भारत पर

➡ राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.