मियामी में मां के साथ स्मोक करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

Advertisement

0

बॉलीवुड में सफलता हासिल करने के बाद अब हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में जुटी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीडे मूड में हैं। वह पिछले कुछ समय से अपना ज्यादा से ज्यादा समय पति हॉलीवुड स्टार निक जोनस के साथ बिताती नजर आ रही हैं। इन दिनों ये कपल मियामी में है। दोनों यहां अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ पहुंचे हुए हैं। ये प्रियंका का बर्थडे ट्रिप है। उन्होंने 18 जुलाई को अपना 37 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

Advertisement

दो दिनों बाद भी प्रियंका के बर्थडे का जश्न रुकने का नाम नहीं ले रहा है। प्रियंका और निक की कुछ तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका की मां डॉक्टर मधु चोपड़ा भी नजर आ रही हैं।

कुछ तस्वीरों में प्रियंका अपनी मां के साथ स्मोक करती दिख रही हैं। इस फोटो में प्रियंका सिगरेट पीती नजर आई हैं। वहीं मां मधु चोपड़ा और निक के हाथों में सिगार दिखाई दे रहा है। तीनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

निक अक्सर सिगार पीते दिखाई देते हैं। जबकि प्रियंका और उनकी मां के हाथों में अक्सर ड्रिंक्स ही देखने को मिली है। प्रियंका के बर्थडे के इस खास मौके पर सभी एक दूसरे के साथ जमकर मस्ती करते नजर आए हैं।

Advertisement

इस ट्रिप पर सभी मियामी में क्रूज पर मस्ती करते दिखे हैं। प्रियंका कुछ तस्वीरों में पिंक कलर के स्विम सूट को पहने नजर आ रही हैं। वहीं निक हमेशा उनके आस-पास नजर आए हैं। इस ट्रिप पर प्रियंका की मैनेचर को भी साथ देखा गया है।

बता दें प्रियंका जल्द ही हिंदी फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। वह फिल्म द स्काई इज पिंक में लीड रोल निभाती दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में एक्टर फरहान अख्तर होंगे। फिल्म में जायरा वसीम और रोहित सुरेश भी अहम भूमिका में होंगे।

इस फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है। ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

आपको यह न्यूज़ कैसी लगी ? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड लोचा को फॉलो करना ना भूलें

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.