मेंहदी और संगीत सेरेमनी में निक संग जमकर नाची प्रियंका देखें तस्वीरें

0
647

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर और अभिनेता निक जोनस के साथ 1 दिसंबर को कैथोलिक रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की और आज प्रियंका निक के साथ हिन्दू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी के बंधन में बंधेगी।

आपको बता दें कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा का अफेयर काफी लंबे समय से चल रहा था और इसके बाद दोनों ने 18 अगस्त को सगाई कर ली। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा 36 साल की हैं, जबकि निक जोनस उनसे उम्र में 11 साल छोटे हैं। लेकिन इसके बावजूद दोनों के बीच काफी प्यार है।

आपको बता दें कि शादी से पहले 30 नवंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की मेंहदी, और संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ। जिसकी तस्वीरें खुद प्रियंका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

वायरल हो रही इन तस्वीरों में प्रियंका ने अपनी मेंहदी सेरेमनी में लंहगा पहना है। तो वहीं निक क्रीम कलर के कुर्ते पायजामे में नजर आए। फोटोज़ में प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा भी बेहद खुश नज़र आ रही हैं। इसके अलावा निक जोनस के बड़े भाई की मंगेतर भी ब्लैक लहंगे में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

वही संगीत सेरेमनी की बात करें तो संगीत सेरेमनी ब्लैक-गोल्डन एंड सिल्वर थीम पर हुई। जहां प्रियंका गोल्डन रंग की साड़ी में किसी राजकुमारी से कम नही लग रही थी तो वही नीले रंग की शेरवानी में निक भी किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। बता दें की संगीत सेरेमनी ने प्रियंका और ने निक जमकर डांस किया तो वही बहन परिणीति चोपड़ा और भाई जो जोनस ने भी मस्त परफॉर्मेंस दी। निक ने देसी स्टाइल में डांस परफॉर्मेंस दिया।  इसके अलावा प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने भी खास परफॉर्मेंस दी।

बता दें कि प्रियंका और निक की शादी में शामिल होने के लिए फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा सेलिब्रेटीज और कुल 80 मेहमान शामिल पहुंचे. अंबानी फैमिली से शुक्रवार को प्रियंका की संगीत सेरेमनी में मुकेश अंबानी पत्नी नीता, बेटी ईशा और छोटे बहू-बेटे के साथ पहुंचे थे. और बॉलीवुड से सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा पहुंची थी वहीं शनिवार को प्रियंका-निक की शादी के मौके पर आकाश अंबानी होने वाली पत्नी श्लोका मेहता और होने वाले दामाद आनंद पीरामल के साथ पहुंचे.

29 नवंबर को शुरू हुए इस शादी का सेलिब्रेशन अभी बाकी है. रविवार 2 दिसंबर को निक-प्रियंका भारतीय रीति-रिवाज से सात फेरे लेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार जोधपुर में शादी करने के बाद ये कपल मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी करेगा. दिल्ली की पार्टी  में पीएम नरेंद्र मोदी सहित कई राजनेताओं के आने की संभावनाएं हैं, तो वहीं मुंबई के रिसेप्शन में बॉलीवुड और प्रियंका फिरंगी सितारों दोस्तों शिरकत कर सकते हैं।

➡ राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here