अवॉर्ड नाइट में पति निक जोनस संग पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, शेयर की तस्वीरें

Advertisement

0

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी फेमस हो चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वह जहां भी जाएं उनका फैशन सेंस फैन्स को काफी पसंद आता है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला जब प्रियंका एक अवॉर्ड इवेंट में शिरकत करती देखी गईं। प्रियंका इस अवॉर्ड इवेंट में पति निक जोनस के साथ पहुंचीं थी। अब इस कपल की कुछ तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर चर्चा बटोर रही हैं।
निक और प्रियंका बीती रात एक दूसरे के साथ लॉस एंजेलिस में आयोजित हुए बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2019 में शिरकत करते देखे गए। इस दौरान प्रियंका और निक एक दूसरे के साथ एक परफेक्ट कपल के रूप में नजर आए।

दोनों के बीच की बॉन्डिंग हमेशा से काफी चर्चा में रही हैं। वहीं इस अवॉर्ड नाइट के रेड कार्पेट पर दोनों एक दूसरे के साथ पोज देने के दौरान कभी हंसते दिखे तो कभी एक दूसरे की आंखों में आंखे डाले नजर आए। दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई

Advertisement

प्रियंका यहां सिल्वर क्रिस्टल ड्रेस पहने दिखीं। फुल स्लीव डीप-नेक ड्रेस के साथ प्रियंका ने गले में टिफ्नी थ्री लेयर नेक पीस पहना था। उन्होंने इस फ्रंट ओपन ड्रेस के साथ हाई हील्स सैंडल पहने। प्रियंका लाइट मेकअप, होंठों पर ब्राउन लिपशेड और लाइट कर्ल हेयर लुक में बेहद स्टनिंग दिखाई दी।

Advertisement

वहीं निक इस अवॉर्ड नाइट के दौरान ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्ल्यू चैक पैटर्न ब्लेजर और मैचिंग ट्राउजर पहने दिखे। उन्होंने साथ में ब्ल्यू कलर के लोफर भी पहने थे। निक हमेशा की तरह बेहद हैंडसम नजर आ रहे थे। निक और प्रियंका ने एक दूसरे के साथ की कुछ तस्वारों को अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फैन्स को ये तस्वीरें काफी पसंद भी आ रही हैं।

इस अवॉर्ड नाइट में निक और प्रियंका के अलावा केविन अपनी पत्नी डेनियाला और जोई जोनस अपनी मंगेतर हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर के साथ पहुंचे थे। इस अवॉर्ड नाइट में जोनस ब्रदर अपने हिट गाने ‘सकर’ पर परफॉर्म भी करते दिखे। इस गाने में तीनों की पार्टनर भी नजर आई थी। बता दें निक और प्रियंका ने पिछले साल दिसंबर में एक दूसरे के साथ शादी की है।

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.