Deprecated: The each() function is deprecated. This message will be suppressed on further calls in /home/u958272283/domains/bollywoodlocha.com/public_html/wp-content/plugins/js_composer/include/classes/core/class-vc-mapper.php on line 111
रणवीर ने नही दी इतने महीने से ड्राइवर को सैलरी, आवाज उठाने पर पीटा

रणवीर ने नही दी इतने महीने से ड्राइवर को सैलरी, आवाज उठाने पर पीटा

Advertisement

0

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह एक फिल्म करने का 8 करोड़ रुपए लेते है लेकिन क्या आप जानते है की रणवीर ने अपने ड्राइवर को पिछले 2 महीने से सैलरी नही दी और इस वजह से रणवीर के ड्राइवर और बॉडीगार्ड में लड़ाई हो गई जिस वजह से ‘पद्मावती’ की शूटिंग रोकनी पड़ी।

खबरों के मुताबिक पद्मावती के खास सीन के लिए रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिटी में शूटिंग चल रही थी. तभी बाहर से रणवीर के बॉडीगार्ड विनायक और ड्राइवर सूरज पाल के आपस में लड़ने की आवाजें आने लगी. जिसके बाद क्रू ने दोनों को झगड़ा बंद करने को कहा. लेकिन वो माने नहीं. वे आपस में एक-दूसरे पर चिल्लाते रहे।

Advertisement

रणवीर की मैनेजर ने नही दी सैलरी

Advertisement

मीडिया सूत्रो के अनुसार, घटनास्थल पर मौजूद एक शख्स ने बताया कि ड्राइवर सूरज रणवीर के मैनेजर से अपनी 2 महीने की बकाया सैलरी मांग रहा था. उसे दो महीने का मेहनताना जो कि 85000 है नहीं मिला था. लेकिन रणवीर की मैनेजर उसकी सुनने के मूड में नहीं थी. मैनेजर ने बॉडीगार्ड से ड्राइवर को बाहर करने को कहा. फिर गुस्साए बॉडीगार्ड ने ड्राइवर सूरज को पीटना शुरू कर दिया. इस बीच मैनेजर ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन प्रयास असफल रहा।

जब मामला निर्देशक संजय लीला भंसाली के सामने आया तो उन्होंने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया और 1 दिन के अंदर बकाया सैलरी देने का भरोसा दिया।

लेकिन खबरों के अनुसार, अभी तक ड्राइवर को उसकी सैलरी नहीं मिली है. उसने रणवीर की बहन को भी कॉन्टैक्ट किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. आखिरकार ड्राइवर ने इस मामले को यूनियन के पास ले जाने का मन बना लिया है।

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.