अक्टूबर की 7 फिल्मों में 5 हुई बड़ी फ्लॉप, नंबर 5 का बजट 55 करोड़ कमाई 7.75 करोड़

0 28

नवंबर महीना बॉलीवुड फैंस के लिए बहुत बेहतरीन वाला है, क्योंकि इस महीने कई बेहतरीन फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मगर बात करें अक्टूबर महीने की, तो अक्टूबर महीना फैंस के लिए कुछ खास नहीं रहा। इस महीने कई फिल्में रिलीज हुई, जिसमें से ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही रही हैं। आइए हम आपको अक्टूबर महीने में रिलीज हुई 7 फिल्मों के बारे में में बताते हैं।

अंधाधुन

andhadhun

तब्बू आयुष्मान खुराना राधिका आप्ते स्टार यह फिल्म 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक अंधे व्यक्ति का किरदार निभाया था। 32 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में कुल 92 करोड़ का कलेक्शन किया, और सुपरहिट रही।

लवयात्री

loveyatri

इस फिल्म के जरिए सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई। 27 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने बजट से आधा तकरीबन 16 करोड़ का कलेक्शन किया।

हेलीकॉप्टर इला

Helicopter-Eela

इस फिल्म में अजय देवगन की पत्नी काजोल मुख्य भूमिका में नजर आई थी। फिल्म को अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 6.58 करोड़ का कलेक्शन किया था।

Advertisement

जलेबी

jalebijalebi

यह फिल्म 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 2.35 करोड़ का कलेक्शन किया था।

नमस्ते इंग्लैंड

इस फिल्म से अर्जुन कपूर और परिणीती चोपड़ा को बहुत उम्मीदें थी, और यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्वल थी। लेकिन फिल्म उम्मीद से बड़ी फ्लॉप निकली, और बॉक्स ऑफिस पर अब तक सिर्फ 7.75 करोड़ का कलेक्शन किया है, जबकि फिल्म का बजट 55 करोड़ है।

बधाई हो

badhaai-ho

इस फिल्म में उम्मीद से कहीं ज्यादा 100 करोड़ से अधिक का कनेक्शन कर लिया है, और यह फिल्म अक्टूबर महीने की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और नीना गुप्ता लीड रोल में है, फिल्म का बजट महज 29 करोड़ का है।

बाजार 

baazaar

कई सालों बाद सैफ अली खान को उनकी किसी फिल्म ने राहत दी है। लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बाद सैफ अली खान की फिल्में कुछ उम्मीदें जगाई हैं, और अब तक बॉक्स ऑफिस पर 18.5 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

➡ राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.