शादी के बाद ईशा अंबानी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, बताया मां नीता से हुआ करती थी लड़ाई

0 392

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी पिछले साल अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में थीं। उन्होंने आनंद पीरामल से 12 दिसंबर को शादी की थी। इस शादी की चर्चा देश से विदेश तक रही थी। वहीं अब एक बार फिर ईशा अंबानी सुर्खियों में आ गई हैं। इसकी वजह उनकी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें हैं, जो अब इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। ये तस्वीरें ईशा के लेटेस्ट फोटोशूट की हैं, जिसे उन्होंने फेमस वोग मैगजीन के लिए करवाया है। ईशा ने शादी के करीब डेढ़ महीने बाद ये फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में वह काफी ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इस मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ईशा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले हैं।

Advertisement

ईशा द्वारा करवाए इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को वोग मैगजीन ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। ईशा मैगजीन के फरवरी अंक के कवर पेज पर नजर आएंगी। कवर पेज पर ईशा व्हाइट और ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वह इस फ्रिल सेमी ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं। ज्यादातर तस्वीरों में ईशा वेस्टर्न लुक में दिखाई दे रही हैं।

इस मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ईशा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि वह और उनके भाई आकाश माता पिता की शादी के करीब 7 साल बाद आईवीएफ विधि द्वारा पैदा हुए थे। नीता अंबानी उस समय बच्चों पर ही पूरा ध्यान दिया। वह ईशा और आकाश के पांच साल का हो जाने के बाद काम पर वापस गईं।

ईशा ने अपनी शादी पर कहा, मैंने कभी शादी को लेकर कुछ सोचा नहीं था कि किस तरह से मैं शादी करूंगी हालांकि ये कई मायनों में उससे भी खूबसूरत रही जैसा मैं सोच सकती थीं। ये हम दोनों के परिवारों के लिए काफी इमोशनल मूमेंट था। हमने इसे काफी इंज्वॉय किया।

ईशा ने साथ अपनी शादी के बाद की लाइफ पर कहा, शादी के बाद भी सब पहले जैसा ही है। हमने कल रात को एक साथ डिनर किया। इसके बाद 11 बजे से लेकर रात 3 बजे तक आनंद अपने ऑफिस में मीटिंग में थे। मुझे नहीं लगता है कि मेरी या आनंद की जिंदगी में कोई बदलाव आया है। इस समय काम हम दोनों की प्राथमिकता है। हमारे पेरेंट्स भी इस बात को समझते हैं। मैं काफी खुशकिस्मत हूं की मैं जिस परिवार में पैदा हुई और जिस परिवार में मेरी शादी हुई वहां हर एक इंसान काम की अहमितयत को समझता है।

ईशा ने आनंद पीरामल से जुड़ी भी कई बातें शेयर की हैं। उन्होंने कहा कि आनंद का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है वह अपनी लाइफ में हमेशा खुश रहते हैं और हंसते रहते हैं। ईशा ने बताया कि आनंद को किसी भी इवेंट में शामिल होने से नफरत है जबकि ईशा सोशल इवेंट्स को इंज्वॉय करती हैं। ईशा ने बताया कि आनंद और उनके खाने को लेकर काफी समानता है। दोनों को खाना काफी पसंद है।

ईशा ने वोग को दिए इस इंटरव्यू में बताया है कि उनकी और नीता अंबानी की जब भी लड़ाई होती थी तब उनके पिता मामला सुलझाने के लिए आते थे। ईशा ने बताया कि जब हमें स्कूल बंक करना होता था तो पिता तो मान जाते थे लेकिन मां नीता नहीं मानती थीं। वह काफी शख्त हैं। वह खान पान से लेकर हर बात का काफी ध्यान देती थीं।

➡ राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.