Deprecated: The each() function is deprecated. This message will be suppressed on further calls in /home/u958272283/domains/bollywoodlocha.com/public_html/wp-content/plugins/js_composer/include/classes/core/class-vc-mapper.php on line 111
कानपुर वाले खुरानाज के सेट पर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी और स्वरा भास्कर

‘कानपुर वाले खुरानाज’ के सेट पर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी और स्वरा भास्कर

http://www.bollywoodlocha.com/?p=16789&preview=true

Advertisement

0

सुनील ग्रोवर स्‍टारप्‍लस के ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में ‘जीजा’ के रूप में दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। इस शो के एक एपिसोड में साल 2018 की झलकियों को शामिल किया गया और इस एपिसोड की शोभा बढ़ाई नवाजुद्दीन सिद्दीकी और स्‍वरा भास्‍कर ने।  इन दोनों के लिये ही पिछला साल काफी अच्‍छा था और उन्‍होंने धमाल मचाया।

टीम के एक करीबी सूत्र ने बताया, ”नवाजुद्दीन सिद्दीकी और स्‍वरा भास्‍कर शो के अगले मेहमान हैं और उन्‍होंने इसकी शूटिंग पूरी कर ली है। नवाजुद्दीन और सुनील के लिये यह एक पुनर्मिनल की तरह था। इंडस्‍ट्री में अपनी बड़ी पहचान बनाने से पहले ये दोनों ही मुंबई में एकसाथ रहते थे। नवाजुद्दीन ने सुनील के बारे में मजेदार कहानियां सुनाईं और अपने साथ के दिनों की यादें ताजा कीं और अपने फिल्‍म के सफर के बारे में बताया। इस मजेदार सफर में स्‍वरा भास्‍कर भी जुड़ गईं और उन्‍होंने तारीफां पर डांस किया, जिसे फराह खान ने कोरियोग्राफ किया था। उन्‍होंने बताया कि तारीफां के स्‍टेप्‍स सिखाते समय फराह उन्‍हें छोड़कर सभी की तारीफ किया करती थीं।”

Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और स्‍वरा भास्‍कर ने पिछले साल अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों को काफी प्रभावित किया था। स्‍टारप्‍लस के ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में इन दोनों ने ही अपना मजाकिया पहलू दिखाया और अपनी व्‍यक्तिगत यादें साझा कीं।

Advertisement

देखिये कानपुर वाले खुरानाज”, प्रत्‍येक शनिवार और रविवार को, रात 10 बजे, सिर्फ स्‍टारप्‍लस पर

➡ राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.