भारत का चौथा पोस्टर रिलीज, नेवी ऑफिसर बन सलमान खान ने लिखा ‘मेरी मिट्टी मेरा देश’

Advertisement

0 97

बॉलीवुड के भाईजान यानि एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। सलमान की इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नजर आएंगी। दोनों की जोड़ी के एक बार फिर साथ देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। पिछले चार दिनों से फिल्म के पोस्टर एक-एक कर जारी किए जा रहे हैं। वहीं चौथे दिन जारी किए गए पोस्टर में सलमान और कैटरीना एक साथ नजर आए हैं। अब इनका ये पोस्टर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पिछले पोस्टर्स की तरह इस पोस्टर को भी सलमान ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर को रिलीज करते हुए सलमान ने लिखा, ‘मेरी मिट्टी, मेरा देश’। इस पोस्टर में कैटरीना ट्रेडिशनल अवतार में दिख रही हैं। वह येलो कलर के सूट को पहने नजर आई हैं। जबकि सलमान नेवल ऑफिसर की यूनिफॉर्म में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं।salman khan bharat_4th poster

Advertisement

इससे पहले जारी किए गए तीसरे पोस्टर में कैटरीना वेस्टर्न लुक में दिखी थी। वहीं सलमान उस पोस्टर में एक माइन वर्कर के लुक में थे। दूसरे पोस्टर में सलमान यंग लुक में नजर आए थे। उस पोस्टर में उन्होंने सर्कस वाले कपड़े पहने थे। वहीं सबसे पहले रिलीज किए गए पोस्टर में सलमान सफेद दाढ़ी मूछ में एक बुजुर्ग के रूप में नजर आए थे।

Advertisement

बता दें फिल्म का में सलमान छह अलग अलग रूप में दिखेंगे। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, तब्बू, सुनील सिंह ग्रोवर, नोरा फतेही और वरुण धवन भी नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज होगा। ये फिल्म अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनाई गई है। फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आपको सलमान खान की भारत का यह पोस्टर कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें

राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.