मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा अर्जुन कपूर ने नहीं दोस्त ने गिफ्ट किया है गले का लॉकेट

Advertisement

0 33

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर खासा चर्चा में रहती हैं। वह जहां भी जाएं उन्हें मीडिया फॉलो करने लगता है। वहीं पिछले कुछ दिनों से मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। वह एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपनी बढ़ती नजदीकियों की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्हें बीती रात अपनी बहन अमृता अरोड़ा के घर डिनर के दौरान स्पॉट किया गया। यहां मलाइका के पहुंचने के बाद अर्जुन कपूर को भी देखा गया। वहीं अब अपनी एक फोटो की वजह से चर्चा में हैं। उनकी इस फोटो के चर्चा में आने की वजह उनके गले का लॉकेट है।

Advertisement

मलाइका ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके गले के लॉकेट को लेकर चर्चा तेज हो गई हैं। उस लॉकेट पर अंग्रेजी अक्षर ‘एमए’ लिखा हुआ है जिसे देखमें ‘एम’ से मलाइका और ‘ए’ से अर्जुन कपूर नाम माना जा रहा है।

खबरें ये भी थी कि उन्हें ये अर्जुन कपूर ने ही गिफ्ट के रूप में दिया है लेकिन अब मलाइका ने इससे जुड़ा एक खुलासा कर दिया है। हालांकि ‘ए’ एल्फाबेट से उनके पूर्व पति अरबाज खान और बेटे अरहान खान का नाम भी शुरू होता है।

मलाइका ने कुछ मिनट पहले ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और फोटो शेयर कर इस बात का खुलासा कर दिया है कि यह उन्हें अर्जुन ने नहीं बल्कि उनकी क्लोज फ्रेंड वाहबिज मेहता ने गिफ्ट के रूप में दिया है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि ‘एमए’ का मतलब मलाइका अरोड़ा है, जोकि उनका ही नाम है।

बता दें मलाइका और अर्जुन के रिलेशनशिप की चर्चा काफी तेज हैं। दोनों ने मिलकर लोखंडवाला में एक आलीशान बंगला मिलकर खरीदा है। माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही एक दूसरे के साथ इस घर में शिफ्ट हो सकते हैं। वहीं खबरों की मानें तो मलाइका और अर्जुन अगले साल अप्रैल महीने में एक दूसरे से शादी कर सकते हैं।

➡ राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.