लता के 1 गाने ने बदली गरीब महिला की किस्मत, देखकर पहचान तक नहीं पाओगे आप

Advertisement

0

आपको पता होगा की, कुछ दिनों पहले एक गरीब और अनाथ महिला का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमे वह गरीब महिला गुजरे ज़माने की फिल्म शोर के गीत एक प्यार का नगमा हैं गीत को लता से भी प्यारी आवाज में गए रही थी. जिस गीत के जरिये वो गरीब महिला इतनी फेमस हो हुई की आज उनकी किस्मत बदल गई हैं.

दरशल यह गरीब महिला पश्चिम बंगाल हैं. जो पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर भीख मांगकर अपना गुजरा करती थी. जिस महिला का नाम रानू हैं. पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद जैसे इस महिला की लॉटरी लग गई हो.

Advertisement

जिस तरह कोई खूबसूरत लड़की या लड़का अपनी खूबसूरती से रातोरात इंटरनेट की दुनिया में सनसनी बन जाता हैं. ठीक उसी तरह इस ये गरीब महिला भी रातोरात इंटरनेट पर खूब वायरल हुई और आखिरकार वह एक बड़ा चेहरा बन गई.

lata

Advertisement

बात कुछ ऐसी हैं की, अपनी मखमली आवाज में लता मंगेशकर का गाना गाकर सुर्खियों में आई रानू को कई टीवी शो के लिए ऑफर मिल चुके हैं. जिसके साथ ही उनका बदला हुआ यह रूप देखकर कोई उन्हेंपहचान तक नहीं पा रहा हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हो की, रानू का कमाल का ट्रांसफॉर्मेंशन हुआ हैं. जो कुछ दिन पहले एक गरीब महिला थी वो आज एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं.

आपको यह न्यूज़ कैसी लगी ? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड लोचा को फॉलो करना ना भूलें

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.