शादी के बंधन में बंधे दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा देखें तस्वीरें

Advertisement

0 501

छोटे पर्दे के फेमस एक्टर शरद मल्होत्रा अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बीती रात उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रिप्सी भाटिया के साथ सात फेरे लिए। पिछले कुछ दिनों से लगातार इस शादी की चर्चा हो रही थी। वहीं पिछले दो तीन दिनों से शादी से पहले होने वाली रस्मों की तस्वीरें भी काफी चर्चा में थी। इस जोड़े ने पहले गुरुद्वारे में सिख रीति रिवाज से और उसके बाद हिंदू रीति रिवाज से भी एक दूसरे के साथ शादी की। इस शादी की तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

बात शरद की करें तो वह हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी में गोल्डन कलर की शेरवानी और ऑफ व्हाइट पजामा पहने नजर आए। उन्होंने गोल्डन कलर की पगड़ी भी पहनी थी। शरद दूल्हे के रूप में काफी जंच रहे थे।

Advertisement

वहीं रिप्सी लाल रंग के खूबसूरत शादी के जोड़े में दिखीं। उन्होंने रेड कलर के प्लेन ब्लाउज के साथ गोल्डन हैवी एंब्रोएडेड लहंगा पहना था। वह इसके साथ हैवी बॉर्डर चुन्नी लिए दिखीं। सिंपल मेकअप में रिप्सी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

Ssharad Malhotra_ripsi bhatia wedding

वहीं माथे पर गोल्डन माथबेंदा, हाथों में चूड़ा और गले में गोल्डन चोकर पहने दुल्हन के रूप में काफी जंच रही थीं। शरद और रिप्सी की जोड़ी एक दूसरे के साथ खूबसूरत नजर आ रही थी।

Advertisement

इस शादी में दोनों के परिवार और करीबी दोस्तों के अलावा कुछ टीवी एक्टर्स को भी स्पॉट किया गया। यहां एक्टर जैन इमाम, हर्षद चोपड़ा, रश्मि देसाई, विकास कलंतरी, शशांक व्यास जैसे एक्टर्स को देखा गया।harshad chopra_shashank vyas

इससे पहले शरद और रिप्सी ने मुंबई के गुरुद्वारा में एक दूसरे के साथ आनंद कारज रिवाज से एक दूसरे के साथ शादी की थी। इस दौरान रिप्सी और शरद लाइट पिंक कलर के आउटफिट में एक दूसरे के साथ नजर आए थे। इस शादी में दोनों के परिवार के सदस्य और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे।Ssharad malhotra_ripsi bhatia_anand karaz

बता दें रिप्सी भाटिया दिल्ली की इंटीरियर डिजाइनर हैं। शरद और रिप्सी पिछले कुछ समय से एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। बता दें शरद इससे पहले एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और पूजा बिष्ट के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

आपको यह न्यूज कैसी लगी? कमेंट करके हमें जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें

राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.