‘लुका छुप्पी’ का शानदार ट्रेलर रिलीज, एक बार फिर हैरान और परेशान नजर आए कार्तिक आर्यन

0 190

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘लुका छुप्पी’ का इंतजार दर्शक पिछले काफी समय से कर रहे हैं। एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। पिछले दिनों ही फिल्म के कुछ पोस्टर जारी किए गए थे। पोस्टर्स के आने के बाद से ही फिल्म के ट्रेलर को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा था। अब दर्शकों का ये इंतजार खत्म हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को कुछ देर पहले ही एक इवेंट के दौरान रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म के लीड एक्टर्स के साथ पूरी टीम को स्पॉट किया गया।

luka chuppi trailer launch kartik aaryan kriti sanon pankaj tripathi
कार्तिक आर्यन, दिनेश विजान, कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी

बात फिल्म के ट्रेलर की करें तो ये करीब 2 मिनट और 49 सेकेंड का है। ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज हुए अभी महज कुछ ही देर हुई है और ट्रेलर की चर्चा भी शुरू हो चुकी है। ट्रेलर को देख फिल्म के रिलीज का इंतजार काफी लंबा लगता है। इस फिल्म में एक बार फिर कार्तिक आर्यन जबर्दस्त एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। एक बार फिर वह अपनी एक्टिंग के दम पर युवाओं के दिलों पर राज करने को तैयार हैं।

ट्रेलर की शुरुआत होती है कार्तिक आर्यन के डायलॉग से। वह इन दिनों शादियों के जोरदार सीजन की चर्चा करते हैं। वह कहते हैं कि शादियों का सीजन चल रहा है। जैसे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की हो गई। दीपिका और रणवीर ने कर ली। यहां तक की प्रियंका और निक ने भी शादी कर ली। तो हमने सोचा हम भी शादी कर लें।

luka chuppi tailer launch kartik aaryan
कार्तिक आर्यन, कृति सेनन

इस डायलॉग के बाद ही कृति सेनन की एंट्री होती है। उसे कार्तिक शादी के लिए देखने आता है और साथ में अंगूठी भी लाता है। कृति ये सब देख चौंक जाती है और कहती है कि शादी से पहले लिव-इन में रह लेते हैं। बस यही से सारा सियापा शुरू होता है।

Advertisement

दोनों मथुरा में एक दूसरे के साथ पति पत्नी बन कर लिव-इन में रहने लगते हैं। इस दौरान कई मौके पर दोनों के बीच के गड़बड़ाए तालमेल को भी दिखाया जाता है। इस सब में दोनों की मदद अपराशक्ति खुराना करते नजर आते हैं। वह अपने नए नए आइडिया दोनों को बताते हैं जिसकी वजह से फिल्म में कॉमेडी भरपूर देखने को मिलेगी।

luka chuppi trailer launch
लुका छुप्पी टीम

फिल्म में इस लिव-इन में रहने वाले जोड़े की जासूसी पंकज त्रिपाठी करते नजर आते हैं। वह ये साबित करने में तुले हैं कि दोनों ने शादी नहीं की है और दोनों साथ रह रहे हैं। फिल्म की सिचुएशन गजब की है जिससे युवा खुद को काफी रिलेट करने वाले हैं।

वहीं कृति के इस लिव-इन वाले आइडिया में कार्तिक फंसे से नजर आएंगे। वह एक ऐसे लड़के किरदार में एक बार फिर दिखाई देंगे जो लड़की की हर बात में हां में हां तो मिला देता है लेकिन बाद में उसी बात से परेशान नजर आता है। कार्तिक एक बार फिर एक हैरान परेशान युवक के तौर पर बेहद शानदार नजर आ रहे हैं।

kartik aaryan kriti sanon
कार्तिक आर्यन, कृति सेनन

कहना होगा कि कार्तिक इस तरह का किरदार निभाने में अब महारथी से बन चुके हैं। ट्रेलर को देख ये साफ है कि फिल्म में उनकी जोरदार एक्टिंग देखने को मिलने वाली है। इस बार कृति सेनन भी कुछ अलग करती नजर आ रही हैं। फिल्म में सिचुएशनल कॉमेडी का जिम्मा पूरी तरह से अपराशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी के कंथे पर नजर आ रहा है।

बता दें फिल्म में कार्तिक एक न्यूज चैनल के रिपोर्टर की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म मथुरा बैकग्राउंड को दिखाएगी। इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजान ने किया है। जबकि निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

➡ राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.