इरफान खान की ‘अंग्रेजी मीडियम’ में करीना कपूर की एंट्री, निभाएंगी ये किरदार

Advertisement

करीना कपूर अपनी फिल्म लेकर बहुत ही चुनिंदा है। इन दिनों वह अपनी फिल्म गुड न्यूज़ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के अलावा और एक फिल्म को लेकर चर्चा है और यह है ‘अंग्रेजी मीडियम’। कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि इस फिल्म में करीना नज़र आ सकती हैं। लेकिन अब फिल्म के निर्देशक दिनेश विजन ने इस ख़बर पर मुहर लगा दी है कि करीना भी इस फिल्म में अभिनय करेंगी।

A post shared by kareena k khan offical🔵 (@kareenakapoorkhanoffi) on

Advertisement

दरअसल हाल ही में एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत के दौरान इस फिल्म को लेकर कई खुलासे किए। दिनेश ने बताया है कि इस फिल्म से जल्द ही करीना जुड़ेंगी। यह बहुत ही ख़ास फिल्म है जिसे लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। दिनेश के अनुसार “इस फिल्म में करीना जिस किरदार में दिखाई देंगी वह उनके लिए पर्फेक्ट है।” दिनेश ने उनके किरदार को लेकर खुलासा करते हुए कहा “करीना इसमें एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आएंगी। उन्होने अबतक ऐसा किरदार नहीं निभाया है। इस जून हम फिल्म की शूटिंग लंदन में करेंगे।” बता दें कि दिनेश विजन की इस फिल्म में करीना के अलावा इरफान खान अहम भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं अभिनेता पंकज त्रिपाठी का भी नाम फिल्म के लिए तय हुआ है।

Advertisement

वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके और अक्षय के अलावा कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य किरदार में होंगे।

आपको यह न्यूज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरुर बताएं और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड लोचा को फॉलो करना ना भूलें

राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Comments are closed.